पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया से हुई थी दोस्ती:नाबालिग लड़की काे हाेटल में बुला दाे दाेस्तों ने किया गैंगरेप

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंद्रपुरी में घटना, दाेनाें आराेपी गिरफ्तार, रेप और पाॅक्साे एक्ट के तहत केस दर्ज

नाबालिग लड़की काे धाेखे से हाेटल में बुलाकर उसके दाे दाेस्ताें ने गैंगरेप किया। घटना पाटलिपुत्र थाने के इंद्रपुरी राेड नंबर जीराे में स्थित हाेटल ग्रीन लैंड में हुई। घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने पुलिस काे फाेन कर दिया। पाटलिपुत्र थाने की पुलिस मंगलवार की देर रात हाेटल पहुंची और दाे युवकाें काे गिरफ्तार करने के साथ ही लड़की काे थाने लेकर आ गई।

पीड़िता के बयान पर रमजान और परवेज के खिलाफ रेप और पाॅक्साे एक्ट की धाराओ के तहत केस दर्ज किया गया। रमजान दानापुर, जबकि परवेज फुलवारीशरीफ के नयाटाेला का रहने वाला है। पीड़िता पाटलिपुत्र काॅलाेनी इलाके में रहती है। उसके पिता दुकानदार हैं। पीड़िता की उम्र करीब 17 साल है, जबकि दाेनाें आराेपी 20-22 साल के हैं। तीनाें पहले से ही एक-दूसरे काे जानते हैं। विधि-व्यवस्था एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के साथ ही उसका काेर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। दाेनाें आराेपियाें काे जेल भेज दिया गया।

आनलाइन बुक किया था होटल का कमरा

रमजान और परवेज दाेस्त हैं। नाबालिग छात्रा काे दाेनाें पहले से जानते हैं। साेशल मीडिया से इन लाेगाें के बीच पहचान हुई। बाद में तीनाें माेबाइल से बातचीत करने लगे। धीरे-धीरे तीनाें में नजदीकियां बढ़ने लगीं। इसी बीच रमजान और परवेज ने आनलाइन हाेटल का कमरा बुक कर लिया। दाेनाें मंगलवार की रात काे हाेटल में पहुंचे और धाेखा से मिलने के बहाने लड़की काे हाेटल में बुला लिया। हाेटल में आने के बाद इन दाेनाें ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उधर, पीड़िता के परिजन उसे खाेज रहे थे। बाद में पुलिस ने उसके परिजनाें काे बुलाया।

खबरें और भी हैं...