सर्विसिंग के लिए दी कार, आग लगने से स्वाहा:पेट्रोल टंकी तक पहुंची वेल्डिंग की चिंगारी, देखते-देखते खाक हुई 7 लाख की गाड़ी

पटना7 महीने पहले

पटना के एक गैराज में सर्विसिंग के दौरान एक कार में आग लग गई। इसके बाद कार धूं-धूं कर जल गई। कार में आघ लगने की सूचना के बाद आसपास के लोट वहां जुट गए। आग की लपटें इतनी तेज थी कि काफी कोशिश के बाद भी काबू नहीं पाया जा सका। लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना। फायर ब्रिगेड ने आकर आग बुझाई लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। मामला पुनपुन थाने के पोठही गांव के पास एक गैराज का है। गाड़ी टाटा की इंडिका Cs GLX थी। इसकी कीमत करीब 7 लाख रुपए थी।

SBI बैंक के कर्मचारी प्रीतम कुमार की गाड़ी में अचानक कुछ गड़बड़ी आ गई थी। गाड़ी को ठीक कराने के लिए उन्होंने पोठही के नजदीक एक गैराज में दिया था। मैकेनिक वेल्डिंग मशीन से उसे ठीक कर रहा था। इस बीच वेल्डिंग की चिंगारी से कार की टंकी में आग लग गई।

पुनपुन थाना प्रभारी ने बताया कि एक थोड़ी सी चूक के कारण इतना बड़ा हादसा हो गया। वहीं कुछ लोगों ने कहा, कार मालिक ने गाड़ी ठीक करने को दी थी लेकिन मैकेनिक की लापरवाही से अब कार कबाड़ बन गई। कार में आग लगने की घटना का वीडियो भी सामने आया है।