पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपमुख्यमंत्री ने कहा:कोरोना संकट के दौरान बिहार के गरीबों को सरकार ने दी 30451 करोड़ की मदद

पटना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना संकट और लॉकडाउन के दौरान केंद्र व राज्य की सरकारों ने बिहार के गरीबों को 30451 करोड़ की मदद की है, जिनमें 14632 करोड़ का 8 महीने तक दिया जाने वाला मुफ्त खाद्यान्न और 6281 करोड़ नकद सहायता शामिल है।

केंद्र ने लॉकडाउन के दौरान बिहार के 2.38 करोड़ महिला जन-धन खाताधारकों को 1500 रुपए की दर से 3545 करोड़ और बिहार सरकार ने 8538 करोड़ रुपए की नकद मदद की है। प्रधानमंत्री गरीब परिवार में पैदा हुए हैं, इसलिए कोरोना काल में उन्होंने गरीबों की परेशानी को समझा और उनकी मदद की। संकट के समय जो गरीबों की मदद करता है, गरीब हमेशा उसे याद रखता है और आशीर्वाद देता है। गरीब कभी किसी का अहसान नहीं भूलता है।

राजभवन से जुड़े राज्यपाल: प्रधानमंत्री द्वारा पेट्रोलियम मंत्रालय की तीन परियोजनाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान राजभवन से वर्चुअल माध्यम से जुड़े। इस दौरान राज्यपाल के प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें