पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विजय संंकल्प सम्मेलन:नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बनेगी राज्य में सरकार : मोदी

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूरे बिहार में एनडीए के पक्ष में सुनामी है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बननी तय है। वह रविवार को रामदेव महतो सभागार में एनडीए के आशीर्वाद सह विजय संकल्प सम्मेलन काे संबाेधित कर रहे थे। पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि विकास के मामले में पटना साहिब क्षेत्र को जिन ऊंचाइयों तक ले गए, उसे सदियों तक याद किया जाएगा।

सिटी मेरा ननिहाल रहा है। तब और अब के दृश्य में काफी अंतर आया है। उन्होंने कहा कि एनडीए कार्यकर्ताओं की एकजुटता उनका संबल है। इसमें सभी धर्म-संप्रदाय के लाेग शामिल हैं। जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष व भवन निर्माण मंत्री अशोक चाैधरी ने कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने बिहार के विकास के लिए जितना काम किया, पूर्व की किसी सरकार ने नहीं किया।

राजद सरकार के कार्यकाल को याद कर लोग अब भी सिहर उठते हैं। विधान पार्षद सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरा कुशवाहा समाज नंदकिशोर जी के साथ है। मेयर सीता साहू सहित 16 निगम पार्षद सम्मेलन मेंं मौजूद थे। मौके पर किरण शंकर, जदयू के अंजनी पटेल, अनंत अरोड़ा, प्रमोद कुशवाहा, इम्तियाज अंसारी, शंकर, राजन चौधरी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें