बुद्ध पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गए युवक की मौत:गंगाजल लाने पानी में उतरा था, पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुद्ध पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गए युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
बुद्ध पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने गए युवक की मौत।

पटना के मनेर में बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर सोमवार की सुबह गंगाजल लाने गए युवक की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गंगा घाट के निकट अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। सूचना मिलने के घंटो बाद गंगा घाट पहुंची पुलिस पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के कंचनपुर निवासी रामबाबू यादव का पुत्र गुड्डू कुमार सोमवार की सुबह बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करने और गंगाजल लाने हल्दी छपरा घाट गया था। बताया जा रहा है कि गुड्डू कुमार अपने दो दोस्तों के साथ मनेर के हल्दी छपरा घाट पहुंचा। इस दौरान गुड्डू गंगा नदी में उतर कर स्नान करने लगा। अचानक गुड्डू का पैर फिसल गया और वह गंगा के बीच तेज बहाव में डूबने लगा। गुड्डू को डूबता देख उसके दोस्त ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। पानी के तेज बहाव और अथाह जल के कारण किसी ने भी गंगा में कूदकर गुड्डू को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई।

देखते ही देखते गुड्डू गंगा मे लीन हो गया। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना मनेर थाना को दी। सूचना मिलने के बाद भी मनेर थाना की पुलिस घटनास्थल पर घंटों लेट से पहुंची। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि अगर मंदिर थाने की पुलिस समय से पहुंच जाती और एसडीआरएफ या एनडीआरएफ को इसकी सूचना करती तो युवक के शव को तुरंत गंगा से निकाला जा सकता था। गुस्साए लोगों ने थाना के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

खबरें और भी हैं...