पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:हाजीपुर के बाॅस को रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइपास समेत कई थानाें में दर्ज है लूट का केस

हाजीपुर के कई थाना इलाके में लूट की वारदात में शामिल अविनाश कुमार उर्फ बाॅस का अब पटना पुलिस से सामना हाेगा। पटना पुलिस इस कुख्यात काे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। हाजीपुर के सदर थाना के दिघी के रहने वाले इस अपराधी पर बाइपास थाना इलाके में एक निजी कंपनी में लूटपाट, रामकृष्णानगर में एक दुकान में लूट की वारदात करने के साथ ही शास्त्रीनगर थाने में भी एक लूट का केस दर्ज है।

पटना पुलिस इसके आपराधिक कुंडली काे खंगालने में जुटी है। बाइपास इलाके में फरवरी में लूट के दाैरान उसकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली थी। पुलिस ने उसके घर से लेकर कई संदिग्ध अड्डाें पर छापेमारी की थी, पर वह फरार पाया गया।

वह बार-बार अपना ठिकाना बदल रहा था। इसलिए उसकी गिरफ्तारी नहीं हाे सकी थी। सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार ने कहा कि अविनाश काे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उससे यह भी पूछा जाएगा कि काैन-काैन थाना इलाकाें में लूट की वारदात में वह शामिल रहा है।

पटना एयरपाेर्ट पर दाे दिन पहले पकड़ा गया था
हाजीपुर पुलिस ने भी अविनाश काे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पर छापेमारी की थी। हाजीपुर के सदर थानाें में उस पर लूट की बड़ी वारदात काे अंजाम देने का आराेप है। अविनाश के साथ ही उसके गिराेह का संचालक ज्ञानी काे भी हाजीपुर पुलिस तलाश रही थी। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए शनिवार की रात वह विमान से दिल्ली भाग रहा था। जब अविनाश के बैग की स्क्रीनिंग की गई ताे उसमें से 7.62 एमएम के तीन जिंदा कारतूस मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें