पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सजा:शराब पीकर हंगामा करने वाले हवलदार काे भेजा जेल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • रातभर किया हंगामा, नशा फटते ही गिड़गिड़ाने लगा

शराब पीकर हंगामा करने वाले चालक हवलदार प्रभुनाथ पाल को बुधवार को जेल भेज दिया गया। एसके पुरी थाने की पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। हवलदार पर विभागीय कार्रवाई भी होगी। थानेदार नीरज सिंह ने कहा-आवश्यक कार्रवाई के बाद हवलदार को जेल भेज दिया गया।

नशेड़ी हवलदार से पूरा एसके पूरी थाना मंगलवार को रातभर परेशान रहा। वह रातभर हाजत में हंगामा करता रहा। पुलिसकर्मियों पर भी वह आईपीएस अधिकारी का चालक होने का धौंस दिखाता रहा। बुधवार की सुबह जैसे ही उसका नशा फटा तो उसके होश ठिकाने लग गए। वह छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। पुलिसकर्मियों के समक्ष गिड़गिड़ाने लगा। लेकिन तब तक ब्रेथ एनेलाइजर से जांच हो चुकी थी।

देर रात पान दुकान पर किया था हंगामा
फुलवारीशरीफ का रहने वाला प्रभुनाथ एक आईपीएस अधिकारी को छोड़ने बोरिंग रोड आया था। उनको छोड़ने के बाद रास्ते में उसने कहीं शराब पी ली। शराब पीने के बाद बोरिंग रोड मोहिनी चौराहे के पास एक दुकान पर पान खाने के लिए रुका। वहां पहले से कुछ लोग पान खाने के लिए खड़े थे। प्रभुनाथ वहां मौजूद लोगों से उलझ गया और गाली-गलौज करने लगा। लोग तन गए तो वह भागने लगा। लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और एसके पुरी थाने के हवाले कर दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें