पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टब में डूबने से बच्ची की मौत:होली में रंग-गुलाल खेल रहे थे परिवार के लोग; इधर डेढ़ साल की आरुही पानी से भरे टब में जा गिरी, मौत

बख्तियारपुर/ पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बख्तियारपुर के पुरानी बाजार संगतपर मोहल्ले की घटना
  • टुन्नी चौधरी की पुत्री थी आरुही, मां का रो-रोकर बुरा हाल

होली में थोड़ी-सी लापरवाही ने एक बच्ची की जान ले ली। ऐसी मौत कि बच्ची घर में मर गई और लोगों को पता तब चला जब लाश टब में नजर आई। पटना के बख्तियारपुर में सोमवार को होली के दिन यह हादसा हुआ। बख्तिायरपुर के पुरानी बाजार संगतपर मोहल्ले में होली के दिन पानी से भरे टब में डूबने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। मृतक की पहचान संगत पर मोहल्ला निवासी टुन्नी चौधरी की बेटी आरुही के रूप में की गई है। मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। आरुही की मां के साथ सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि होली में सभी लोग रंग-गुलाल खेल रहे थे। इधर, आरुही घर में रखे पानी से भरे एक टब में गिर गई। हादसे से टुन्नी चौधरी के घर में हड़कंप मच गया जबकि मोहल्ले में भी सन्नाटा पसर गया।

परिजनों ने देखा तो आरुही टब में डूबी हुई थी
स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के काम के लिए आंगन में प्लास्टिक के एक टब में पानी रखा हुआ था। घर से निकलकर आरुही कब आंगन में चली गई, इसका पता किसी को नहीं चला। घर में सब रंग-गुलाल खेलने में व्यस्त थे। होली के कारण घर की महिलाएं भी काम में लगी हुईं थी। इसी बीच घर के एक सदस्य की नजर टब पर पड़ी। वह पास गया तो देखा कि आरुही पानी में डूबी हुई थी। यह देख उसके होश उड़ गए। उसने शोर मचाकर परिवार के सदस्यों को वहां बुलाया। आननफानन में परिजनों ने बच्ची को पानी से निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुराने संगतपर मोहल्ले में छाया मातम
इस हादसे के बाद आरुही के घर में होली का जश्न पूरी तरह से मातम में बदल गया। मृतक की मां एवं परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है। उधर, होली के मौके पर ऐसी घटना से मुहल्ले वालों के अलावा क्षेत्र के लोग भी मर्माहत है। इलाके में डेढ़ साल की मासूम की मौत की चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें