पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेमी कहानी का अंत:प्रेमिका की बेवफाई से आहत प्रेमी ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, केस दर्ज

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिस प्रेमिका से एक प्रेमी शादी करना चाहता था वह किसी दूसरे के साथ भाग गई। लाैटने के बाद भी उसने शादी से इनकार कर दिया। इससे आहत युवक नीतीश कुमार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना दीघा थाना के गेट नंबर 66 की है। 25 साल का नीतीश एंबुलेंस चलवाता था। वह मूल रूप से जहानाबाद का रहने वाला था।

नीतीश के परिजन भी उसकी शादी फिलहाल उस लड़की से नहीं करना चाहते थे। परिजनाें का कहना है कि उसने आत्महत्या करने से पहले उस लड़की से बात की। नीतीश के परिजनाें के बयान पर प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दीघा थाने में दर्ज किया गया है। थानेदार मनाेज सिंह ने बताया कि लड़की पटना सिटी की रहने वाली है। केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। केस हाेने के बाद से लड़की का माेबाइल बंद है।
परिजनाें ने कहा था-पहले बड़े भाई की शादी हाेने दाे
पुलिस को किसी ने फोन कर बताया कि नीतिश ने कमरे में सुसाइड कर लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे की छानबीन की और इस दाैरान पुलिस काे वहां से उसका मोबाइल मिला। परिजनाें का आरोप है कि नीतीश पटना सिटी की रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था। उसने लड़की से शादी का प्रस्ताव भी घरवालों के सामने रखा था।

घरवालाें ने नीतीश से कहा था कि पहले बड़े भाई की शादी हो जाने दो, फिर तुम उस लड़की से शादी कर लेना। छठ के समय वह लड़की किसी दूसरे लड़के के साथ चली गई। नीतीश को खबर हुई तो वह दुखी हो गया। 15-20 दिन पहले लड़की लौट आई। परिजनाें का कहना है कि घटना के दिन भी नीतीश उसी लड़की के बात कर रहा था। लड़के के पिता ने उस लड़की से पुलिस की बात भी कराई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें