पटना में घर में सो रही मां-बेटी को लगाई आग:पेट्रोल छिड़क पति ने ही वारदात को दिया अंजाम, दोनों की मौत

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद घर के बाहरी हिस्से की फोटो। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद घर के बाहरी हिस्से की फोटो।

पटना में एक बड़ी वारदात हुई है। एक शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर अपने ही घर में आग लगा दिया। उस वक्त उसकी पत्नी और बेटी घर के अंदर सो रही थीं। इस कारण आग में दोनों बुरी तरह से जल गए। इसमें बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मां की PMCH में इलाज के दौरान मौत हो गई है। यह वारदात राजधानी में जक्कनपुर थाना के तहत चांदपुर बेला इलाके में दो पुलवा के पास की है। पेट्रोल छिड़क कर घर में आग लगाने वाले शख्स का नाम रामनाथ प्रसाद है। इसकी उम्र 60 साल के करीब की है। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही ये फरार है।

सुबह 4 बजे का है मामला

पूरा मामला बुधवार की सुबह करीब 4 बजे की है। रामनाथ अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था। खुद कोई काम नहीं करता था। 45 साल की पत्नी रूनी देवी दाई का काम करके परिवार का खर्च चला रही थी। इन दोनों की 21 साल की बेटी सोनम थी। इलाके के लोगों के अनुसार रामनाथ को नशे की लत थी। शराब बंदी के बाद भी उसका शराब पीना जारी था। इसके लिए वो अपनी पत्नी को परेशान करता था। उससे रुपए मांगता था। जब वो रुपए नहीं देती थी तो उससे झगड़ा और मारपीट करता था। अक्सर घर में कलह होती थी।

तलाश में चल रही है छापेमारी

सुबह जब घर में आग लगी और जलने से जब मां-बेटी चिखने-चिल्लाने लगी तो शोर सुनकर मकान मालिक और आसपास के लोग घर से बाहर निकले। जक्कनपुर थाना को जानकारी कॉल करके दी। स्थानीय लोग खुद से आग पर काबू पाने में जुट गए। लेकिन, जब तक आग पर काबू पाते, तब तक मां-बेटी बुरी तरह से जल चुकी थी। जक्कनपुर थाने की पुलिस के अनुसार फरार रामनाथ प्रसाद को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार उनके शुरुआती जांच में घेरलू कलह की वजह से इस वारदात को अंजाम दिए जाने की बाज सामने आई है।

खबरें और भी हैं...