पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैवानियत:भुवनेश्वर से शेखपुरा की महिला को पति ने फोन पर दिया तलाक

शेखपुरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाला

तीन तलाक विरोधी कानून बनने के बाद शेखपुरा में पहली बार ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। इस घटना से आहत पीड़िता ने महिला थाना व एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला अरियरी थाना क्षेत्र के चोढ़दरगाह की है।

पीड़िता रुकसाना प्रवीण ने बताया कि उसकी शादी साढ़े छह वर्ष पूर्व नवादा के कमालपुर के सिकंदर आलम से हुई थी। शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो कुछ दिनों तक सब ठीक-ठाक रहा। बाद में ससुरालवालों ने व्यवसाय के लिए पांच लाख रुपए की मांग की। इसके लिए कई बार मारपीट की गई और खाना-पीना बंद करा दिया। इसके बाद मेरे पिता ने किसी तरह डेढ़ लाख रुपए दिए। उसे एक पांच वर्ष की पुत्री एवं एक चार वर्ष का पुत्र भी है। 4-5 महीना पूर्व सभी सामान छीनकर उसे घर से बाहर कर दिया। इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी।

इस दौरान जब उसने पति से बच्चों की परवरिश के लिए खर्च की मांगा तो उसने पहले टाल-मटोल किया। फिर एक सप्ताह पूर्व फोन कर तलाक-तलाक-तलाक कह दिया और कहा कि आज से तुमसे मेरा कोई संबंध नहीं है। पति ओडिशा में रेडिमेड गारमेंट क दुकान चलाता है। पीड़िता ने पति, सास, ननद, देवर को आरोपित बनाया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें