पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्तों का कत्ल:बहन के यहां जाने की जिद की तो, पत्नी की लोहे की पट्टी से मारकर ले ली जान

बाढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भदौर के दौलतपुर बेलदारी गांव की घटना, आरोपी पति गिरफ्तार
  • मची अफरातफरी, मृतका के भाई ने भदौर थाने में दर्ज कराया केस

भदौर थाना क्षेत्र के दौलतपुर बेलदारी गांव में एक सनकी पति ने पत्नी की लोहे की पट्टी से मारकर हत्या कर दी। घटना में महिला की मौत मौके पर हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थानाध्यक्ष निवास कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान लगभग 35 वर्षीय रूबी देवी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चार दिन पूर्व महिला की बहन के यहां से एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड आया था।

निमंत्रण कार्ड आने के बाद महिला द्वारा पति पर दबाव दिया जा रहा था कि वह इस निमंत्रण में शरीक होने जाएगी। जबकि पति अखिलेश का कहना था कि वह इस निमंत्रण में नहीं जाए। गुरुवार की सुबह इसी को लेकर पति पत्नी के बीच वाद-विवाद बढ़ गया। इसके बाद सनकी पति ने गुस्से में आकार लोहे की पट्‌टी लाकर महिला पर वार करना शुरू कर दिया। वह तबतक मारता रहा जबतक उसकी मौत नहीं हो गई। घटना के बाद घर में बच्चों की चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर जैसे ही पहुंचे नजारा देख दंग रह गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

ग्रामीणों ने बताया कि महिला को चार बच्चे हैं। घटना के बाद सबसे ज्यादा बड़ी पुत्री सपना का रो-रोकर बुरा हाल है। सपना मां के शव से लिपट कर रोते-रोते बार बार बेहोश हो जा रही थी। वहीं सबसे छोटा बेटा आदित्य ठीक से यह समझ भी नहीं पा रहा था की उसकी मां के साथ क्या हो गया।

चनैनिया से आया था आमंत्रण

थानाध्यक्ष निवास कुमार ने बताया कि महिला का घर दौलतपुर बेलदारी से पांच किलोमीटर दूर स्थित चनैनिया गांव में उसकी मौसेरी बहन रहती है और उसके बच्चे का मुंडन कार्यक्रम था। इसी का निमंत्रण कार्ड मृतका को भेजा गया था। मृतका के भाई राधे श्याम द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

खबरें और भी हैं...