पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:खोपी विशनपुर में दबंगों ने महिला को मारपीट कर किया घायल

जंदाहा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खोपी बिशनपुर गांव में दरवाजे पर आकर गाली गलौज करते हुए दबंगों ने एक महिला से जबरन पैसा की मांग की। जिसका विरोध करने पर महिला के साथ गाली गलौज एवं मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल महिला को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में खोपी गांव निवासी राकेश दास की घायल पत्नी पूजा कुमारी ने अपने ग्रामीण चंदेश्वर दास, बिरजू दास, अजय कुमार, विजय कुमार, वकील दास, गीता देवी एवं धर्मेंद्र दास के खिलाफ जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बताया जब वह अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी सभी आरोपी दरवाजे पर आकर गाली-गलौज करते हुए जबरन पैसा की मांग करने लगे। पैसा देने से इनकार करने पर सभी आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए उस पर जानलेवा हमला कर दिया। बचाने आई गोतिनी एवं उसकी पुत्री को भी आरोपियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान मंगलसूत्र एवं सोने की जिउतिया आदि भी छीन लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें