पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:नौबतपुर में नशेड़ी ने मां के साथ मिल कर पत्नी काे मार डाला, आराेपी मां-बेटा गिरफ्तार

पटना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नौबतपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में गुरुवार की रात एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका 32 वर्षीय गीता कुमारी के भाई दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के सोनियावां निवासी चितरंजन राम ने थाने में अपने बहनोई रघु प्रसाद और उसकी मां बाल कुंवर देवी को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा गया है। चितरंजन ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी 13 वर्ष पहले रघु प्रसाद के साथ की थी। शादी के कुछ वर्षों तक सब कुछ ठीक रहा। बाद में बहनोई भयंकर शराबी हो गया। शराब पीकर बहन को अक्सर मारपीट करता था।

उन्हें कई बार समझाया गया, लेकिन कुछ दिन तक ठीक रहते थे और फिर वही हाल। शुक्रवार की रात आपसी विवाद को लेकर नशे में धुत बहनोई ने पीट-पीटकर बहन की हत्या कर दी। इसमें उनकी मां ने भी साथ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें