पटना में पौने 3 KG चरस बरामद, इंटरनेशनल कनेक्शन मिले:दिल्ली जाने वाली बस से पकड़ा गया राजस्थान का रवि शर्मा, समनपुरा से आसिफ भी गिरफ्तार

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पटना पुलिस ने पौने 3 किलो चरस की खेप को बरामद किया है। ये खेप दो हिस्सों में थी। पहली खेप गांधी मैदान के सरकारी बस स्टैंड से पकड़ी गई। मिले स्पेशल इनपुट के आधार पर गांधी मैदान के थानेदार रंजीत वत्स और उनकी टीम ने बस स्टैंड में छापेमारी की। पटना से दिल्ली जाने वाली बस को खंगाला। सीट नंबर 37 पर सफर कर रहे है रवि शर्मा नाम के युवक को पकड़ा। उससे पूछताछ की। शुरुआत में कुछ वो कुछ बता नहीं रहा था।

टीम ने बस के लगेज बॉक्स को खंगाला। उसमें रखे रवि के बैग को निकाला, जिसके अंदर 1 किलो 480 ग्राम चरस बरामद हुई। इसके बाद पुलिस रवि को थाने लेकर आई और पूछताछ की। तब जाकर इसने अपना मुंह खोला। रवि मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनू के चिड़ावा का रहने वाला है। लंबे वक्त से नेपाल में रह रहा है। वहां भी इसने अपना घर बना रखा है। चरस तस्करी के इंटरनेशनल गैंग से यह जुड़ा है और लंबे वक्त से इसकी तस्करी में लगा है।

पटना के आसिफ का घर बना स्टॉक पाइंट
सख्ती से किए गए पूछताछ के बाद रवि ने मो. आसिफ का नाम और पता उगला। उसने बताया कि वो आसिफ के पास से लेकर दिल्ली पहुंचाने जा रहा था। इसकी निशानदेही पर गांधी मैदान थाना की दूसरी टीम शास्त्री नगर थाना के तहत समनपुरा इलाके में गई और आसिफ के घर पर छापेमारी की। टीम ने पूरा घर खंगाला। लेकिन, चरस का पैकेट मिला उसके बेड के नीचे से। इसके पास से 1 किलो 300 ग्राम चरस मिली।

समनपुरा में आसिफ अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है। वैसे मूल निवासी अरवल जिला का है। बुद्धा प्लाजा में पिता मो. इसराइल का रेडीमेड कपड़े की दुकान है। पुलिस के अनुसार दोनों से लंबी पूछताछ की गई। इनका कनेक्शन दूसरे देशों से हैं। इन दोनों का एक आका भी है। जिसका नाम पुलिस के सामने आ चुका है। अब उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...