पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • In Patna, The Only Son Of Saharsa's ADM Was Beaten To Death With A Brick, The Body Was Thrown Into The Ganges.

हत्या को सुसाइड का रूप देने की कोशिश:पटना में सहरसा के एडीएम के इकलाैते बेटे की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, शव गंगा में फेंका

पटना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीपक बाेरिंग राेड के नागेश्वर काॅलाेनी में परिवार के साथ रहता था। - Dainik Bhaskar
दीपक बाेरिंग राेड के नागेश्वर काॅलाेनी में परिवार के साथ रहता था।

सहरसा के एडीएम पुरुषाेत्तम पासवान के इकलाैते बेट दीपक पुरुषाेत्तम की अपराधियाें ने ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद उसकी लाश काे दीघा थाना के दीघा घाट के पास गंगा में फेंक दी। 30 साल के दीपक की लाश बुधवार की देर शाम बरामद की गई। दीपक के पिता ने कहा कि उसकी हत्या की गई है। उसके कपड़े काे घाट के किनारे रखकर इसे सुसाइड का शक्ल देने की काेशिश की। दीपक बाेरिंग राेड के नागेश्वर काॅलाेनी में परिवार के साथ रहता था। वह भाई में अकेला था। उसकी दाे बहनें हैं।

एक की शादी हाे चुकी है। दीपक मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। लॉकडॉउन में वह अपने घर आ गया था। पिता ने बताया कि दीपक राेजाना नागेश्वर काॅलाेनी से दाेस्ताें के साथ दीघा घाट जाया करता था। मंगलवार काे भी शाम में गया पर घर नहीं लाैटा। इस बाबत दीघा थाना में उसके गुमशुदगी का सनहा दर्ज करा दिया गया था। पिता ने बताया कि बुधवार काे उसके माेबाइल से शाम में फाेन आया कि किसी की लाश दीघा घाट के किनारे गंगा में तैर रही है।

बाेरिंग राेड के नागेश्वर काॅलानी में परिवार के साथ रहता था

पिता ने बताया कि हत्याराें ने सुसाइड का रूप देने की काेशिश की। कहा कि बेटे के शव के पाेस्टमार्टम के लिए मेडिकल बाेर्ड का गठन किया जाए। कहा, थानेदार ने दीपक के शरीर पर जख्म काे भी नहीं देखा।

खबरें और भी हैं...