मौत / रामपुर श्यामचंद में जमीन विवाद में हुई मारपीट की घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:02 AM IST

राघोपुर. राघोपुर थाना क्षेत्र के रामपुर श्यामचन्द गांव में पिछले सप्ताह जमीन विवाद के दौरान हुई मारपीट की घटना में घायल महिला की सोमवार देर शाम इलाज के दौरान मौत हो गई।महिला की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राघोपुर थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी। इस मामले में मृतका के पति वीरेंद्र दास के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ राघोपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मृतका रामपुर श्यामचंद गांव निवासी वीरेंद्र दास कि 30 वर्षीय पत्नी प्रतिमा देवी थी। दर्ज प्राथमिकी में मृतका के पति वीरेंद्र दास ने पुलिस को बताया है कि घर की जमीन बंटवारा के लिए उसका अपने पिता रामानंद दास, भाई देवेंद्र दास ,सुमन दास के साथ पिछले 22 जून को विवाद हुआ था। जिसके बाद उसके पिता एवं दोनों भाइयों ने मिलकर उसे एवं उसकी पत्नी को लाठी एवं डंडा से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

गंभीर रूप से घायल पत्नी प्रमिला देवी को इलाज के लिए राघोपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया था। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया था। पीएमसीएच में भी किसी तरह का सुधार नहीं होने पर उसे पटना में ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 
बोले थानाध्यक्ष: इस संबंध में राघोपुर थानाध्यक्ष मो. नौशाद आलम ने बताया की मृतका के पति के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना