पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • In The Election Work, The Person Who Gave A Stolen Invoice Removed The Other Vehicle Secretly, The Owner Absconded, The Driver Sent To Jail After Interrogation By The Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ेंगी मुश्किलें:चुनाव कार्य में चोरी की इनोवा देने वाले ने दूसरी गाड़ी चुपके से हटाई, मालिक फरार, ड्राइवर को पुलिस ने पूछताछ के बाद भेजा जेल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव कार्य के लिए चोरी की इनोवा गाड़ी जमा करने वाले सुदय उर्फ संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। उसके चालक अरविंद कुमार को गुरुवार को जेल भेज दिया गया। इधर संजय सिंह ने वाहन कोषांग में लगी अपनी दूसरी कार वहां से निकलवा ली।
पुलिस को आशंका है कि उसकी दूसरी कार भी चोरी की ही होगी, इसलिए उसने चालाकी से हटवा लिया। संजय पाटलिपुत्र के नेहरू नगर का रहने वाला है। थानेदार रंजीत वत्स ने कहा कि उसने अपने ड्राइवर से दूसरी कार भी चालाकी से निकलवा ली। संजय और उसका दूसरा ड्राइवर फरार चल रहा है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। उसका दावा है कि दोनों अारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा।
जमीन और ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता है संजय सिंह

पुलिस अब संजय सिंह की कुंडली खंगालने में लग गई है। जानकारी मिली है कि वह जमीन और ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता है। जिस इनोवा कार को पुलिस ने जब्त किया है उसके बारे में डीटीओ से पुलिस ने जानकारी मांगी है। इंजन और चेसिस नंबर से वाहन के मूल मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है। गांधी मैदान थाने की पुलिस ने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को भी संजय के बारे में जानकारी दी और उसका ब्योरा मांगा है। थानेदार ने कहा कि दूसरे वाहन को बिना इजाजत वाहन कोषांग से हटाने के बाद यह मामला और भी गंभीर हो गया है।
क्या है मामला

बुधवार को पटना में रहने वाले सीवान के मूल निवासी रोहित जायसवाल अपनी इनोवा कार वाहन कोषांग में जमा करवाने आए थे। उनकी इनोवा के नंबर की जब जांच की गई तब पता चला कि उसी नंबर की एक और इनोवा पहले से जमा है। इसके बाद छानबीन शुरु हुई तब पता चला कि पहले से जब्त इनोवा चोरी की है और चुनावी ड्यूटी में फुलवारीशरीफ थाने को दी गई है।

जिसका इस्तेमाल अर्धसैनिक बलों के जवान और थाने की पुलिस कर रही है। इसके बाद गांधी मैदान थाने की पुलिस ने उस इनोवा को जब्त की और उसके चालक अरविंद को गिरफ्तार कर ली। इसके बाद पुलिस ने नेहरू नगर के रहने वाले सुदय उर्फ संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज की।

चुनावी पंडाल का खर्च कार से जा रहे थे, तीन लाख रुपए जब्त

जक्कनपुर पुलिस ने करबिगहिया चेकपाेस्ट के पास वाहन चेकिंग के दाैरान हुंडई कार से 3 लाख रुपए जब्त किए। कार में रखे झाेले में 500- 500 रुपए के 600 नाेट थे। कार में सहरसा के अंकित कुमार व सुधाकर मिश्रा के अलावा दिल्ली के अभय चंद्रा थे। तीनाें से जब पूछताछ की गई ताे उन्हाेंने बताया कि एक राजनीतिक दल की चुनावी सभा हाेनी है।

इसी सभा के लिए लगाए गए पंडाल के लिए खर्च की गई राशि झोले में हैं। तीनाें से पुलिस ने रकम के बारे में पूछा ताे संतुष्टीजनक जवाब नहीं मिला। जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि तीनाें काे पूछताछ के बाद छाेड़ दिया गया। कार भी छाेड़ दी गई, पर राशि जब्त कर ली गई है। साथ ही इसकी जानकारी वरीय अधिकारियाें काे दे दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें