पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो शातिर फरार:एक एमएलए और एक एमएलसी के फ्लैट में चाेरी,राजवंशीनगर की ऑफिसर्स काॅलोनी में घटना

पटना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजवंशीनगर की ऑफिसर्स काॅलोनी स्थित एक विधायक और एक विधान पार्षद के नए आवंटित फ्लैट में चोरी करने वाले चार चाेराें को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चाेराें में शिवहर का मिथिलेश सहनी, औरंगाबाद का दानिश कुमार, पुनाईचक का रोहित और मोतिहारी का चंदन शामिल है। चारों के पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया गया है।

घटना में शामिल दो शातिर फरार चल रहे हैं। दोनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 27 मई की रात चोरी हुई और उसी रात सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है। दोनों फ्लैट कुछ दिन पहले ही विधायकों को आवंटित हुए थे। इसके बाद लॉकडाउन के कारण किन्हीं का परिवार उनमें नहीं रह रहा था। चोरों ने दोनों बंद फ्लैट के बाथरूम से नल, शावर, एक टीवी और एसी चुरा लिया। पुलिस ने चारों के पास से लगभग 50 हजार का बाथरूम का सामान बरामद कर लिया है। टीवी फरार चल रहे चाेराें के पास है।

गिरफ्त में आए सभी चाेर राजवंशी नगर और शास्त्रीनगर झोपड़पट्टी में ही रहते हैं। इस गैंग में छह बदमाश हैं जो पटना और आसपास के जिलों में घूम-घूमकर चोरी करते हैं। गिरोह के सरगना दानिश ने पुलिस को बताया कि उसका गैंग आरा, छपरा, सीतामढ़ी सहित कई जिलों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है। फरार चल रहे दो चाेराें के बारे में पुलिस को पूरी जानकारी मिल गई है। पुलिस की एक टीम सीतामढ़ी और आसपास के इलाके में छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...