पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटना:आईपीआरडी मंत्री नीरज का आरोप- झारखंड सरकार ने लालू को अघोषित राजकीय अतिथि माना

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आईपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को रांची में सरकारी बंगला दिए जाने के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड सरकार ने कैदी नंबर- 3351 को अघोषित राजकीय अतिथि मान लिया है। इसी वजह से चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू को रहने के लिए रिम्स के निदेशक का बंगला दिया गया है।
कोरोना से बचाव के लिए क्यों दी जा रही विशेष सुविधा: आईपीआरडी मंत्री ने कहा कि कोरोना से संक्रमण का खतरा स्वाभाविक है। अगर ऐसी स्थिति को देखते हुए झारखंड सरकार ने यह फैसला लिया तो रिम्स के कैदी वार्ड में 13 और भी कैदी इलाजरत है। सवाल उठता है कि उन्हें कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सुविधा क्यों नहीं दी गई? जब बंगला के नेम प्लेट पर से निदेशक का नाम मिटा दिया गया, तो फिर झारखंड सरकार को इस पर कैदी नंबर- 3351, लालू प्रसाद लिखवा देना चाहिए। इससे आम लोग यह देख सकेंगे कि भ्रष्टाचार के पुरोधा यहां वास करते हैं।

आईपीआरडी मंत्री ने झारखंड सरकार को सलाह दी है कि वह अभी से अपने विधायकों को सचेत कर दें, ताकि विधायक लालू और उनके परिवार के मायाजाल में पड़कर कहीं अपनी संपत्ति भी दान न कर दें। वैसे हमें उम्मीद है कि इरादतन भ्रष्टाचारी लालू बंगले में एकांत में रहकर चिंतन करेंगे कि राजनीति में संपत्ति सृजन और परिवारिक सत्ता को स्थापित करने के लिए उन्होंने कैसे-कैसे काम किए?

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें