CBI की रेड पर बिफरे पप्पू यादव:जाप सुप्रीमो बोले- 15 साल तक किस समझौते पर रुके थे, लालू परिवार तो बहाना है

पटना8 महीने पहले

बीते दिन राबड़ी आवास पर सीबीआई ने करीब 14 घंटे तक छापेमारी की। जिसके बाद आज जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आपत्ति जताई है। कहा है की राजद तो केबल बहाना है असली निशाना तो कोई और था। पप्पू यादव ने कहा की मैं सीबीआई से पूछना चाहता हु की 15 सालों तक कहा थे आप। जो आज अचानक से आपको छापेमारी करने की जरूरत पर गई। साथ ही पप्पू यादव ने सीबीआई पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की 15 सालों तक आप किस समझौता के तहत चुप थे।

कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना

पप्पू यादव ने कहा की इन दिनों नीतीश और बीजेपी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। नीतीश कुमार की राष्ट्रपति बनने वाली बात नही बनी । तो नीतीश और लालू यादव की बढ़ती नजदीकियों पर उन्हें ये धमकी दी गई हैं। की अगर आप इधर उधर करते है तो फिर आपके उपर भी छापेमारी हो सकती है। पप्पू यादव ने कहा की नीतीश कभी बीजेपी को नही चाहते है और नही बीजेपी नीतीश को चाहती है। दोनो बस सत्ता के लिए एक दूसरे के साथ हैं।

BPSC पेपर लीक मामले पर IAS रंजीत को बचा रही सरकार

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा बीपीएससी घोटाले में आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार सिंह को सरकार बचा रही हैं। जांच एजेंसी छोटे छोटे कर्मचारियों को पकड़कर मामले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही हैं। पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। पप्पू यादव ने बीपीएससी लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले को लीपा पोती करने में लगी है, लेकिन ये बिहार के युवाओं के भविष्य का सवाल है। उनके साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए आरोपी को सजा मिलनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...