पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस पर पथराव:फतुहा में जागरण बंद कराया ताे पुलिस पर हमला, 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में क्षतिग्रस्त वाहन ।

मकसूदपुर गांव के गांधी टोला में शुक्रवार की देर रात बिना अनुमति चल रहे जागरण कार्यक्रम काे बंद करने को कहने पर ग्रामीणाें ने पुलिस पर पथराव किया। उग्र भीड़ ने पुलिस की तीन गाड़ियाें को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे भी चलाए जिससे कई पुलिसकर्मी जख्मी हाे गए।

पुलिस को जान बचा कर भागना पड़ा। दरअसल, किसी आरोपी को गिरफ्तार करने नालंदा जिले के चंडी थाने की पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस गांव में पहुंची थी। वहां जागरण चलता देख बंद करने को कहा तो ग्रामीण उग्र हो गए और पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कठोरता दिखाई तो ग्रामीणों ने पुलिस के तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

इनमें दो चंडी थाने के वाहन थे और एक औद्योगिक क्षेत्र की गश्ती गाड़ी थी। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे भी चलाए जिसमें फतुहा थाने के हाेमगार्ड जवान आमोद कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए और एक जवान रामस्वार्थ सिंह चोटिल हो गए। चंडी थाने के पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। पुलिस को जान बचा कर भागना पड़ा। रात में ही सभी जख्मी पुलिसकर्मियों का इलाज पीएचसी में कराया गया। पुलिस के अनुसार हमला करने वालों की पहचान की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें