• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Janak Ram Said CBI Will Make Milk Of Milk And Water Of Water, Independent Institution Of The Country

मंत्री बोले- जो जैसा करता है, वैसा भरता है:जनक राम ने कहा- CBI देश की स्वतंत्र संस्था, दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी

पटना8 महीने पहले

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के 17 ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआई ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। रेलवे भर्ती बोर्ड के मामले में ये करवाई की जा रही है। जिसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री जनक राम ने लालू परिवार पर एक बार फिर हमला बोला है। कहा है की सीबीआई देश की स्वतंत्र संस्था है और हमलोग को पूरा भरोसा है की सीबीआई दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी। मंत्री जनक राम ने कहा की राज्य के मुखिया नीतीश कुमार जी पहले भी कहते है की न हम किसी को फसाते है और न किसी को बचाते है। वही देश के प्रधानमंत्री कहते है की न हम खाएंगे न किसी को खाने देंगे तो ये दोनो मिलकर जनता के हित में काम कर रहे है। और आगे भी करेंगे। बाकी जिनके ऊपर ये आरोप लगा है। तो जो जैसा करते है वैसा ही भरते है।

साथ ही उन्होंने कहा की सबसे बड़ी बात तो ये है की गरीबों के मसीहा बनने वाले लोगो के ठिकानों का पता चल रहा है। नही तो ये लोग कहा कहा अपना ठिकाना बना कर रखते है ये अंदाजा लगाना मुश्किल है। बाकी जांच का विषय है सीबीआई अपना काम कर रही हैं। हम लोग तो अपने कामों में लगे हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी जनता की सेवा में हमेशा लगी रहती है।

आपको बता दे की सुबह ही राबड़ी आवास में छापेमारी चल रही है। लेकिन राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव दोनो ही पटना में मौजूद नहीं है। जिसको लेकर राबड़ी देवी के आवास के बाहर पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता, शिवचंद्र राम, विधायक मुकेश रोशन, विधायक सुदय यादव, प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता सारिका पासवान, महासचिव निराला यादव आदि कई नेता और दर्जनों समर्थक मौजूद हैं लगातार धरना प्रदर्शन और नारेबाजी चल रही है। छात्र जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप यादव मौजूद थे।