गिरफ्तारी:जंदाहा पुलिस ने एक कार से 154 बोतल शराब के साथ तीन कारोबारी को किया गिरफ्तार, तीन भागे

जंदाहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंदाहा थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय खोपी के समीप एक वैगन आर कार से 154 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार की है। जबकि तीन शराब कारोबारी भाग निकले। इस मामले में जंदाहा थाना अध्यक्ष पुलिस निरीक्षक अजय कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में बिदुपुर थाना के चकौसन निवासी अरुण कुमार देसरी थाना के खोकसा बुजुर्ग निवासी उत्पल कांत सिंह जंदाहा थाना के खोपी निवासी कारू कुमार, रोशन कुमार एवं किशन कुमार तथा देसरी थाना के खोकसा बुजुर्ग निवासी सनी कुमार सिंह को उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद आरोपी बनाया गया है।

बताया गया है कि थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ क्षेत्र भ्रमण में थे ।उसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि उच्च विद्यालय खोपी के समीप एक उजले रंग की वैगन आर कार से शराब लेकर स्कूल के पास 6 व्यक्ति खड़े हैं जो शराब को खपाने की फिराक में लगे हैं। बताया गया है कि प्राप्त सूचना के आलोक में जब पुलिस पहुंची तो चार व्यक्ति कार में बैठे थे एवं दो तीन व्यक्ति कार के पास खड़ा दिखाई दिया ।बताया गया है कि पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे ।जिसमें पुलिस द्वारा 3 लोगों को पकड़ा गया। जबकि रात्रि के अंधेरे का लाभ उठाते 3 लोग भाग निकले।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अरुण कुमार ,उत्पलकांत सिंह एवं कारु कुमार के रूप में की गई ।जबकि भाग निकले व्यक्ति की पहचान रोशन कुमार किशन कुमार एवं सनी सिंह के रूप में की गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने वैगनआर कार से प्लास्टिक के बोरा में रखा गया मैं मेक डॉल्स ब्रांड का 375 मिलीलीटर का 154 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्ति ने बताया वह सभी 6 पार्टनर मिलकर चोरी छुपे शराब का धंधा करता है।

खबरें और भी हैं...