बीपीएससी पेपर लीक पर दिखा जाप का गुस्सा:पटना में बोले- ये पेपर नहीं अभ्यर्थियों का भविष्य लीक हो गया है

पटना7 महीने पहले

राज्य में बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा हुई,लेकिन पेपर लीक हो जाने की वजह से परीक्षा को रद्द कर दिया गया। जिसके विरोध में आज जन अधिकार पार्टी के तरफ से राजधानी पटना के कारगिल चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया। जाप के सिपाहियो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला भी दहन किया।

साथ ही जाप के सिपाही इतने गुस्से में थे की उन्होंने बीपीएससी के चेयरमैन आरके महाजन की फोटो की जगह गदहे की फोटो लगा दी। और बिहार सरकार और बीपीएससी के खिलाफ बीपीएससी हाए हाए के नारे भी लगाए।

जाप के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा की ये बीपीएससी का पेपर लीक नही हुआ है। ये 6 लाख अभ्यर्थियों का भविष्य लीक हो गया है। ये उन माता और पिता का आसा लीक हुआ है जिन्होंने अपने खून पसीने की कमाई से अपने बच्चो को पढ़ाया था। उन्होंने कहा की राज्य सरकार पर जो भरोसा था जनता का वो भी लिक हो गया है। दानवीर ने कहा की 6 लाख अभ्यर्थियों ने जो परिश्रम किया था वो बिहार के प्रशासनिक और सरकारी व्यवस्थाओं के वजह से बरबाद हो गया है।

उन्होंने कहा की सरकार की इस गलती की वजह से हमारे अभ्यर्थी सड़क पर आने को मजबूर है। वो सुसाइड करने को मजबूर है। दानवीर ने कहा की एक तो बिहार में बहाली नही होती जल्दी। अगर बहाली हुई तो परीक्षा नही होती और अगर परीक्षा हुई तो रिजल्ट में गड़बड़ी हो जाती है।

दानवीर ने कहा की हमारी मांग है की सबसे पहले बीपीएससी के चेयरमैन को बर्खास्तगी हो । और जितने भी अभ्यर्थी थे सरकार उन सबको 50 हजार का मुवावजा दे। और हाई कोर्ट के निगरानी में इसकी जांच हो और जिसकी भी संलिप्ता पाई जाती है उसपर करवाई हो।