बिहार की सियासत में व्यक्तिगत हुए JDU नेता:ललन सिंह अब जगदानन्द सिंह के गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं, याद दिला रहे हैं पुराने दिन

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जदयू। - Dainik Bhaskar
ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जदयू।

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने CM नीतीश कुमार पर हमला क्या किया, उनके पुराने साथी और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह गड़े मुर्दे उखाड़ने लगे। ललन सिंह ने बुधवार को एक-एक करके जगदानंद सिंह को उन तमाम प्रसंगों को याद दिला रहे हैं, जो उनके साथ संघर्ष के दिनों में घटित हुई है।

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बस इतना ही कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएं कि उनके पिता कितनी संपत्ति छोड़ कर गए थे। इसके बाद ललन सिंह कल से लगातार सोशल मीडिया पर हमला कर रहे हैं।

जगदा बाबू को 1985 की याद दिलाई
JDU राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजीव रंजन सिंह ने कहा कि जगदानंद सिंह की सेवादारी के नशे में चूर होकर नीतीश कुमार के साथ-साथ उनके दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी पिताजी को भी छद्म राजनीति में घसीटकर अपमानित कर रहे है, आप कृतघ्न हैं, आपको आत्म-चिंतन की जरूरत हैं।

उन्‍होंने जगदानंद सिंह को याद दिलाते हुए ट्वीट कर कहा कि 1985 में आपके बदले स्व. सच्चिदा बाबू के सुपुत्र को टिकट मिल चुका था।आप गिड़गिड़ा रहे थे तब आपके लिए जन नायक कर्पूरी ठाकुर जी से मिलकर हम लोगों ने ही अनुनय-विनय किया था। इसके बाद आपको टिकट मिला था।

सोशल मीडिया के जरिए ललन सिंह ने जगदानंद सिंह पर साधा निशाना।
सोशल मीडिया के जरिए ललन सिंह ने जगदानंद सिंह पर साधा निशाना।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष को बेशर्म भी कहा
मंगलवार को भी ललन सिंह ने ट्वीट करके लिखा था कि जगदा बाबू, आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके हैं कि विधानसभा में इस्तीफा की घोषणा के बाद एक ही धोती-कुर्ता में 5 दिनों तक उसी वैद्य और स्वतंत्रता सेनानी पुत्र नीतीश कुमार के आवास पर अपना इस्तीफा अस्वीकार करवाने के लिए खटिया पकड़े हुए थे।

जगदा बाबू, आप निकृष्टतम चरित्र के व्यक्ति हैं! शायद आप भूल चुके है कि जिनकी कृपा से आपका इस्तीफा अस्वीकार हुआ और आप खटिया छोड़कर खड़ा हुए, आज उन्हीं रहमदिल व्यक्ति को अपमानित कर रहे हैं! सेवादारी में बेशर्मी की हद पार कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...