पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:आभूषण दुकान के 6 ताले ताेड़े, 26 लाख के जेवर और जेम्स ले गए चोर

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जक्कनपुर थाना के शिवकुंज अपार्टमेंट स्थित जय मां ज्वेलर्स में हुई वारदात

जक्कनपुर थाना के मीठापुर स्थित शिवकुंज अपार्टमेंट में जय मां ज्वलेर्स नामक साेने-चांदी की दुकान से चाेराें ने 26 लाख रुपए के गहने उड़ा लिए। घटना साेमवार की रात 12 बजे से दाे बजे तक हुई। दुकान में लगे छह तालाें काे चाेराें ने कटर से काट दिया और भीतर घुसे गए। उसके बाद दुकान के शाे केस में रखे गहनाें के अलावा तिजाेरी काे ताेड़कर चाेराें ने 100 ग्राम के साेने के गहने, 20 किलोग्राम चांदी के जेवर, रत्न व उपरत्न चुरा ले गए।

साेने की कीमत करीब 6 लाख, चांदी के गहनाें की कीमत 18 लाख और जेम्स की कीमत करीब दाे लाख है। चार चाेराें ने वारदात काे अंजाम दिया। सबाें ने गमछे से चेहरा छिपा रखा था। सीसीटीवी कैमरे में उनकी तस्वीर कैद हाे गई। यह दुकान पुरंदरपुर देवी स्थान के पास रहने वाले विकास कुमार की है। उन्हाेंने इस बाबत अज्ञात केखिलाफ केस दर्ज करा दिया। थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि चाेरी का केस दर्ज किया गया है। पुलिस अज्ञात चाेराें का सुराग लगाने में जुटी है।

आज 5 ग्राहकाें काे 8 लाख के जेवर देने थे

विकास के अनुसार, शादी-विवाह का सीजन चल रहा है। कई ग्राहकों से एडवांस लिए थे। 9 दिसंबर को 5 से ग्राहकों को 8 लाख के जेवर देने थे। उनके यहां विवाह था। दुकान में कुछ भी नहीं बचा है। ऐसे में ग्राहकों को कैसे जेवर दे पाएंगे, दिमाग ही काम नहीं कर रहा है। ग्राहकाें काे कैसे जेवर देंगे जिनसे एडवांस ले चुके हैं। उन्हें क्या जवाब देंगे।

सालभर पहले खाेली दुकान

विकास ने बताया कि शिवकुंज अपार्टमेंट में एक साल पहले जय मां ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान खोली थी। हर दिन की तरह सोमवार की रात दुकान बंद घर चले गए। रात 12 बजे के आसपास चाेर दुकान में घुसे और दाे घंटे तक पूरी दुकान काे खंगाल दिया। मकान मालिक ने ही चाेरी हाेने की सूचना दी।

यूपी गिराेह के शामिल हाेने की संभावना

जिस तरह से चाेरी हुई है, उससे कयास लगाया जा रहा है कि पहले चाेराें ने इस दुकान की रेकी हाेगी। इन दिनाें में राजधानी में यूपी के चित्रकुट जिले के अंबिकरपुर का चाेर गिराेह सक्रिय है। दाे दिन पहले ही शास्त्रीनगर पुलिस नेइस गांव से एक शातिर चाेर काे गिरफ्तार किया था जाे शास्त्रीनगर के जयप्रकाश नगर के कैप्टन राकेश के यहां से एक कराेड़ के गहने की चाेरी में शामिल था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें