JDU-BJP के बीच कहासुनी पर मांझी की नसीहत:बोले- आपस में बयानबाजी से CM बनने का सपना कोई देखने लगता है, ऐसा होने से रोकें

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीतन राम मांझी, अध्यक्ष, हम। - Dainik Bhaskar
जीतन राम मांझी, अध्यक्ष, हम।

JDU और BJP के नेता इन दिनों आपस में खूब एक दूसरे से उलझ रहे है। इसको लेकर NDA में तनाव की स्थिति रहती है। कयास लगाया जाता है कि NDA में सब कुछ ठीक नही है। ये कहा जाने लगा है कि BJP और JDU का गठबंधन जल्द टूट जाएगा। विपक्ष के तरफ से भी NDA के नेताओं पर तंज कसा जाने लगा है। NDA के वरिष्ठ नेता और पूर्व CM जीतनराम मांझी ने NDA के नेताओं से अपील की है कि वो आपस में ना उलझे।

जीतनराम मांझी ने बाकायदा ट्वीट करके JDU और BJP के नेताओं से खास अपील की है कि वो आपस में अनर्गल बयानबाजी ना करें। साथ ही जीतनराम मांझी ने विपक्ष पर भी तंज कस दिया कि NDA के तरफ से इस तरह की कोई बयानबाजी होती है तो कुछ लोग CM बनने का सपना देखने लगते है और वो सपना टूट जाता है।

जीतनराम मांझी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'JDU और BJP के नेताओं से आग्रह है कि एक दूसरे पर किसी तरह की अनर्गल टिप्पणी से परहेज करें,गठबंधन के लिए यह ठीक नहीं। आपलोगों के बेवजह बयानबाजी से विपक्षी दल के नेता मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने लगतें हैं और किसी का सपना बार-बार टूटे यह ठीक नहीं होता।'

JDU और BJP के नेताओं को पूर्व सीएम मांझी की सलाह।
JDU और BJP के नेताओं को पूर्व सीएम मांझी की सलाह।

ज्ञानू से उलझे नवल किशोर
पूर्व CM ने ये बयान तब दिया है जब BJP और JDU के नेता आपस में उलझ रहे हैं। मंगलवार को ही BJP के MLC नवल किशोर यादव और BJP MLA ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने जमकर तु-तु, मैं-मैं हुई। एक दिन पहले JDU के MLA गोपाल मंडल ने JDU के MP अजय मंडल पर गांजा बेचने का आरोप लगाया है।

तेजस्वी ने भी लगाया था आरोप
विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया कि JDU सांसद ही शराब बिकवाते है- JDU MLA...JDU के माफ़िया नेताओं को सरकार बचाती है- BJP नेता...पुलिस के संरक्षण में ही शराब की तस्करी होती है- BJP प्रदेश अध्यक्ष...अफसर किसी की नहीं सुनते- JDU मंत्री..BJP के सभी मंत्री भ्रष्ट है- BJP MLA...सरकार के मंत्री सदन में गलत उत्तर देते है। भ्रष्ट अधिकारियों को बचाते है- NDA विधायक ...तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद जीतनराम मांझी ने NDA के नेताओं से अनर्गल बयान से बचने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...