'लालू जी को बेल मिली है सजा माफ नहीं हुई':जीवेश मिश्रा बोले- जिस दिन लालू जी चल बसे तो राजद चल बसेगी

पटना2 महीने पहले

बीजेपी के मंत्री जीवीश मिश्रा ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जीवेश मिश्रा ने कहा लालू जी के बेल मिली है उनकी सजा माफ नही हुई है। जीवेस मिश्रा ने कहा की मैं उनके लारीवार से निवेदन करता हूं की उनका ख्याल रखे नही तो लालू जी अगर चल बसे तो राजद भी चल बसेगा।

दरअसल, बीजेपी के आज के सहयोग कार्यक्रम में बिहार सरकार के मंत्री जिवेश मिश्रा मौजूद थे। जिसके बाद जब जीवेष मिश्रा पत्रकारों के सामने रूबरू हुए तो उन्होंने राजद और लालू प्रसाद यादव पर एक के बाद एक हमले बोले।

जीवेश मिश्रा से जब पत्रकारों ने सवाल पूछा की राजद का कहना हैं की लालू जी के नाम से बीजेपी बीमार हो जाती है। और अभी लालू यादव आने वाले है तो बीजेपी अभी से ही बीमार हो गई है। जिसके बाद मंत्री जीवेश मिश्रा ने लालू परिवार को खूब खड़ी खोटी सुनाई। मंत्री ने कहा की बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। बीजेपी किसी से नही डरती है। और लालू जी को देख कर बीजेपी क्यों बीमार होगी।

उन्होंने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं की लालू जी को बेल मिली हैं। उनकी सजा माफ नहीं हुई है। उनके परिवार वालों से प्रार्थना करना चाहूंगा की लालू जी की सेहत बहुत खराब है। उनका ख्याल रखे अगर लालू जी चल बसे तो राजद भी खत्म हो जाएगी राजद भी चल बसेगी। राजद को जितना चिंता करना है वो लालू जी की करे। राजद लालू जी के नाम पर चल रही है। उनके बाद पार्टी खत्म हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा की हम लालू जी के लिए भगवान से ये प्रार्थना करते है। की बुढ़ापे में उनके बेटे उनकी सेवा करे भगवान उनके परिवार को सद्बुद्धि दे।