कांग्रेस का संवाददाता सम्मेलन:मोदी सरकार की नाकामियों को लेकर 10 लाख बूथों तक पहुंचेगा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

पटना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता करते कांग्रेस नेतागण। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता करते कांग्रेस नेतागण।

बेरोजगारी, महंगाई और देश की सीमाओं की असुरक्षा को बढ़ाने वाली केंद्र की मोदी सरकार के नाकामियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्ट्रव्यापी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से बिहार के सभी जिलों, प्रखंडों और पंचायतों तक संचालित होगा। ये बातें बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सापरा ने संवाददाता सम्मेलन में कही।

सापरा ने कहा कि चीन देश के मैप को बदल रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीनी एप के बहिष्कार में देश को उलझाए हुए हैं। अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा के सांसदों की बातों को ही वे नकार दे रहे हैं। देश में युवाओं की अधिकांश संख्या बेरोजगारी के दंश में धकेली जा रही है। आम आदमी भाजपा के राज में त्रस्त हो चुका है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति, सम्प्रदाय और धर्म के नाम पर नफरत का बीज बोए जा रहें हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नाकामियों को आमजन तक 10 लाख बूथों तक पहुंचाने का काम “हाथ से हाथ जोड़ो अभियान” पूर्ण करेगी। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का “भ्रष्ट जुमला पार्टी” शीर्षक से पोस्टर भी जारी किया जिसे कांग्रेसजन आम लोगों में इस अभियान के तहत बांटेंगे। इस माैके पर बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, पूर्व युवा अध्यक्ष राज कुमार राजन, प्रो डॉ चंद्रिका यादव, विधायक आनन्द शंकर सिंह उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...