भोजपुरी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' का फर्स्ट लुक आउट:मुख्य भूमिका में काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू, दर्शकों को आ रहा खूब पसंद

पटनाएक महीने पहले

'मुझे कुछ कहना है' अभय सिन्हा प्रस्तुत रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस भोजपुरी फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया। इसमें भोजपुरी की अदाकारा काजल राघवनी गोबर के उपले बनाती नजर आ रही हैं और साथ ही फिल्म के हीरो प्रदीप पांडेय को निहार भी रही हैं। फिल्म की पहली झलक वायरल होने लगी है। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। फिल्म के पोस्टर पर यूट्यूब पर धूम मचाने वाली श्वेता म्हरा को भी जगह मिली है।

निर्माता निशांत उज्जवल ने बताया 'मुझे कुछ कहना है' भोजपुरी एक रोमांटिक फिल्म है। इसका अंदाजा आप फिल्म के फर्स्ट लुक से ही लगा सकते हैं। फिल्म का निर्माण हमने भव्य पैमाने पर किया है। हमारी फिल्म बेहद साफ सुथरी और सामाजिक है। दर्शकों को इस फिल्म से एक फ्रेश ऑन स्क्रीन रोमांटिक जोड़ी मिलेगी। जिसका इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है। यूट्यूब की नई सनसनी श्वेता म्हरा भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि आपने बहुत सारी रोमांटिक फ़िल्में देखी होंगी, लेकिन यह फिल्म अलग है। हमने एक बेहतरीन टीम के साथ ख़ास स्क्रिप्ट पर काम किया है। और आज इसका फर्स्ट लुक सबके सामने है। इस फिल्म में बहुत कुछ नया भी देखने को मिलेगा, जो भोजपुरी फिल्म मेकिंग की क्रिएटिव अप्रोच से रूबरू करवाएगी। मुझे अपने फैंस पर पूरा भरोसा है कि वे हमारी फिल्म को प्यार और आशीर्वाद देंगे। काजल राघवानी ने कहा कि फिल्म के रिलीज पोस्टर में जिस तरह से नजर आई हूं, वह बेहद ख़ास अनुभूति देती है। फिल्म आपको इमोशनल करने वाला है। फ़िल्म की जर्नी भी बेहद खास है।

फ़िल्म 'मुझे कुछ कहना है' में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी और श्वेता म्हरा के साथ चर्चित अदाकारा अनारा गुप्ता, अमित शुक्ला, संजीव मिश्रा, रोहित सिंह मटरू, सृष्टि पाठक एवं सूर्या द्विवेदी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के संगीतकार छोटे बाबा और साजन मिश्रा हैं। इसके लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। बहुत जल्द यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...