पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:कटहरा से दहेज हत्या का आरोपी दबोचा गया

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटहरा ओपी पुलिस ने गोरौल थाना में दर्ज कांड संख्या 431/19 के आरोपी हसनपुर गंगटी गांव निवासी मिन्टु सहनी के पुत्र मुकेश सहनी को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस बात की जानकारी कटहरा ओपी अध्यक्ष संजय कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार वारंटी दहेज हत्या मामले का आरोपी हैं। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रेलवे कार्यालय से चोरी मामले में कर्मचारी धराया

पूर्व मध्य रेल हाजीपुर जोन मुख्यालय के परिचालन विभाग के कार्यालय के कम्प्यूटर प्रिंटर, कार्ट्रीज व अन्य उलर्न चोरी मामले में आरपीएफ ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी मामले में रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कार्यालय अधीक्षक ने आरपीएफ को रेल सम्पति चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। चोर की पहचान कार्यालय के कर्मियों द्वारा करायी गई तो चोर की पहचान वासुदेव प्रसाद सिंह रूप में हुई, जो आईटी के पद पर तैनात है।

बाकरपुर में युवक को मारपीट कर किया घायल

राजापाकर थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव में बुधवार को एक युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल मनीष कुमार के चाचा चितरंजन पासवान ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मनीष कुमार जब गांव के सैलून से बाल कटवाकर घर लौट रहा था तभी गांव के ही सोनू पासवान, मित्तल पासवान, संजीव पासवान सहित सात लोगों ने उस पर लोहा के राड से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सराय में चाय नाश्ता की दुकान से गांजा बरामद

सराय पुलिस ने मंगलवार की शाम वंशी चौक स्थित एक होटल में छापेमारी कर 80 ग्राम गांजा बरामद करने के साथ ही दुकानदार को गिरफ्तार किया है। दुकानदार विनोद साह सराय थाना क्षेत्र के मटियारा गांव का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिली कि दुकानदार अपनी चाय नाश्ता का होटल में चोरी छिपे गांजा की बिक्री करता है। पुलिस के पहुंचने पर दुकानदार पुलिस को देखते ही भगाने लगा, जिसे पकड़ा गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें