पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यंग सिंगर का गाना हुआ रिलीज:केशव ने वीडियो कॉल से रूस में की गाने की शूटिंग

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

(एकता कुमारी) तुमसे जुड़ा, ये दिल तुमसे जुड़ा इन हाथों की लकीरों में नाम तेरा ही लिखा..., ये गाना पटना के यंग सिंगर केशव त्योहार ने गाया है। इस गाने की लिरिक्स, कंपोज़ और प्रोड्यूस भी खुद केशव त्योहार ने ही की है। बातचीत में केशव ने बताया कि यह पहला गाना है, जिसे उन्होंने खुद से ही कंपोज़ किया है। ‘तेरा इंतेजार’ सॉन्ग सोमवार को रात 8 बजे सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। गाना 3.50 मिनट का है। 
‘तेरा इंतेजार’ गाने को रूस में किया गया है शूट : केशव ने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग रूस में हुई है, जिसे वीडियो कॉल के जरिये किया गया है। इस गाने के डायरेक्टर तनिष कुमार हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर आस्था राज सिंह और सिनेमेटोग्राफर सेनिया हैं। केशव ने बताया कि इस गाने का ऑडियो दो महीने में तैयार हुआ, जबकि वीडियो डेढ़ महीने में बना है। उन्होंने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान रूस के लोगों को गाने ट्रांसलेट कर भेजे जाते थे, तभी वे समझते और फिर शूटिंग करते थे। 

सड़क-2 के म्यूजिक एलबम में किया काम
केशव ने बताया कि इस गाने के जरिये उन सभी लोगों को डेडिकेट किया है, जो इस लॉकडाउन के दौरान अपनों से दूर रहे हैं। उनका साथ और फैमिली की एहमियत को बताया और दिखाया है। केशव इससे पहले सड़क-2 फ़िल्म के म्यूजिक एलबम में बतौर असिस्टेंट म्यूजिक डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement