पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:महुआ में रुपए के विवाद में अपने ही भाई की धारदार हथियार से काटकर की हत्या

महुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना क्षेत्र के लंगूराव बिलंदपुर गांव की घटना, घर में ही बीच-बचाव करने पहुंचा था

महुआ थाना क्षेत्र के लंगूराव बिलंदपुर गांव में पैसे के विवाद में भाई ने अपने छोटे भाई को धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी तथा फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के लंगूराव बिलंदपुर गांव निवासी लक्ष्मण माझी के घर रविवार को होली के दिन दो भाइयों के बीच पैसा को लेकर आपस में झगड़ा हाे रहा था। भाइयों को झगड़ते देख 40 वर्षीय लक्ष्मण माझी बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे, इस दौरान लालवचन माझी अपने घर से धारदार हथियार लाकर लक्ष्मण माझी के कंधे पर जोरदार वार कर दिए, जिससे उसका कंधा बुरी तरह कट गया। इस दौरान लाल वचन माझी मौके से फरार हो गया। घायल लक्ष्मण माझी को लोगों ने इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लक्ष्मण मांझी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद फरार आरोपी को पातेपुर थाना क्षेत्र से किया गया गिरफ्तार

लक्ष्मण माझी के भाइयों में पैसे को लेकर चल रहा था विवाद
बताया जाता है कि लक्ष्मण माझी अपने भाइयों से पैसे लेकर जमीन खरीदा था उसके दो अन्य भाइयों में 20 हजार रुपए को लेकर विवाद हो गया था रविवार को होली के दिन दोनों भाई 20 हजार रुपए को लेकर आपस में झगड़ने लगे भाइयों को जो लड़ते देख मौके पर लक्ष्मण माझी पहुंचा और दोनों को समझाने लगा। इस दौरान उसके एक भाई लाल बचन माझी धारदार हथियार लाकर लक्ष्मण माझी के कंधे पर बार किया जिसके कारण लक्षण माझी की मौत हो गई।

पुलिस ने पातेपुर थाना को जानकारी दी, फिर धराया
बताया जाता है कि अपने भाई लक्ष्मी माझी की हत्या करने के बाद लालवचन माझी पातेपुर भाग गया था। परिजनों से उसके छिपने की संभवना बताए जाने पर महुआ पुलिस ने पातेपुर थाना को जानकारी दी। पातेपुर की पुलिस टीम ने आरोपी को संबंधी के घर से गिरफ्तार कर महुआ पुलिस को सौंप दिया है।

महुआ में तेज धारदार हथियार से वार कर अधेड़ को मार डाला

महुआ के गोबिंदपुर पंचायत में चाकू घोंपकर एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस मामले में 5 लोगों मृतक के पुत्र ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। महुआ प्रखंड अंतर्गत गोबिंदपुर पंचायत के तीसीऔता थाना क्षेत्र के करेलामन के पास एक अधेड़ व्यक्ति की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वही पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि पौड़ शाहमोहम्मदपुर (लक्ष्मीपुर ) निवासी सोफी महतो अपने पुत्र छोटन महतो के साथ बाइक से बरडीहा से घर लौट रहा था कि रास्ते मे करेलामन तालाब के समीप रामधन महतो के पुत्र सूरज महतो एवं अन्य लोगों ने सोफी महतो की चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें