पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पटना में पांच धुर जमीन के विवाद में हुई चाकूबाजी, 3 घायल, 4 गिरफ्तार

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजा बाजार के 60-61 नंबर पिलर के पास जमकर हुआ हंगामा

पांच धुर जमीन को लेकर दो रिश्तेदार एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। मामला राजा बाजार का है। पिलर नंबर 60-61 के पास जमीन विवाद में शमशाद अहमद और शकील अहमद उलझ गए। दोनों समनपुरा के रहन वाले हैं और रिश्तेदार भी हैं। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। शकील अहमद की तरफ से चाकूबाजी में तीन लोग घायल हो गए। शमशाद के लिखित बयान पर पांच लोगों के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज किया गया है।

डीएसपी सचिवालय राजेश सिंह प्रभाकर ने कहा कि चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चाकूबाजी में शमशाद अहमद के रिश्तेदार आफताब खान, नूर आलम और नवी आलम घायल हो गए। तीनों का इलाज चल रहा है। इधर आरोपी पक्ष वहां से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों शकील अहमद, शहनवाज, शहवाज और शमी अहमद को गिरफ्तार कर लिया।
दो थानों की पुलिस पहुंची
पांच धुर जमीन में एक पक्ष के हिस्से में तीन धुर है और दूसरे पक्ष के हिस्से में दो धुर है। उसी में एक पक्ष मेडिकल की दुकान चलाता है। गुरुवार को दूसरा पक्ष अपने जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था। इसी दौरान मेडिकल दुकान पर बैठे दूसरे पक्ष से विवाद शुरू हो गया। घटना की जानकारी होते ही शास्त्रीनगर, एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें