पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी:पातेपुर के तीसीऔता थाना क्षेत्र के असवारी गांव में डाककर्मी के घर में लाखों की चोरी

पातेपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
असवारी गांव में चोरी की घटना के बाद बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
असवारी गांव में चोरी की घटना के बाद बिखरा सामान।

तीसीऔता थाना के असवारी गांव में अज्ञात चोरों द्वारा डाक विभाग के कर्मचारी के घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरों ने घर में रखे आलमीरा एवं लोहे का ट्रंक तोड़कर बक्से में रखा 25 हजार रुपए नगद समेत लगभग ढाई लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर तथा महंगे कपड़े आदि की चोरी कर आराम से निकल गए। जानकारी लोगों को उस समय हुई जब सुबह में नींद खुली। शुक्रवार की सुबह तीसीऔता थाना क्षेत्र के असवारी गांव में उस वक्त अफरातफरी मच गई।

असवारी गांव निवासी ब्रजमोहन सिंह के पुत्र एवं डाक विभाग के कर्मचारी अमरेंद्र सिंह के घर में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने घर के पीछे से दीवार फांद कर घर में घुसकर सबसे पहले घर मे सोए अमरेंद्र सिंह के घर का दरवाजा चोरों द्वारा बाहर से बंद कर दिया गया। उसके बाद चोरों ने बगल के उनके भाई के कमरे में घुस कर घर में रखे आलमीरा एवं लोहे के ट्रंक को तोड़कर उसमें रखा 25 हजार रुपए नगद तथा लगभग ढाई लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर थे।

घर पर अकेले थे सदस्य
चोरी की घटना से पीड़ित अमरेंद्र सिंह ने बताया उनका भाई बाहर रहते हैं। उनकी पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गई हुई थी। घटना की जानकारी अमरेंद्र सिंह को उस वक्त हुई जब शुक्रवार की अलसुबह उनकी नींद खुली तो उनके घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया। आवाज लगाकर पड़ोसी को बुलाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा कि दूसरे कमरे का ताला कटा हुआ तथा घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा है। पाया कि घर में रखा आलमीरा व ट्रंक से सामान गायब है।

खबरें और भी हैं...