लालू राबड़ी सेवा संस्थान के संचालक को मारी गोली:पटना में बाइक सवार अपराधियों ने युवक पर की फायरिंग, गंभीर हालत में इलाजरत

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस।

पटना में शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने लालू राबड़ी सेवा संस्थान के संचालक को गोली मार दी। घटना जिले के बेउर थाना के हरनीचक में लारा सेवा संस्थान के मालिक के मैरेज हॉल के पास हुई। गोली से घायल लारा सेवा संस्थान के मालिक नंदकिशोर उर्फ मुन्ना हैं। बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया, मैरेज हॉल संचालक और लारा सेवा संस्थान के संचालक नन्द किशोर उर्फ मुन्ना अपने स्विफ्ट डिज़ायर कार से जा रहे थे। तभी बाईपास सड़क के नजदीक हरनीचक में मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आये और गोली मार दी। अपराधियों उनको दो गोली मारी और फरार हो गए। गोली लगने के बाद लोग जमा हो गए।

घायलअवस्था में लोग उन्हें पारस अस्पताल ले गए। खबर मिलने पर बेउर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के कारणों के बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है । पुलिस का कहना है एक बाइक सवार जो अपना जीवन मैरिज हॉल संचालक को गोली मारी है। अपराधियों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।