बच्ची तुम रखो..तुम रखो...कहकर मासूम को छोड़ा,VIDEO:पटना में 2 साल की बच्ची को सड़क पर छोड़ अलग-अलग रास्ते पर भागे कपल

पटना2 महीने पहले

पटना में इंसानियत और ममता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। पटना जंक्शन के पास एक कपल 2 साल की बच्ची को बीच सड़क पर छोड़कर अलग-अलग रास्ते भाग गया। ये सारी घटना CCTV में कैद हो गई।

फुटेज में बच्ची महिला की गोद में दिखाई दे रही है। दोनों टहलते हुए धीरे-धीरे आगे बढ़ते है। महिला ने युवक का हाथ पकड़ रखा है। फिर दोनों बच्ची को बीच सड़क पर खड़ा कर देते हैं। इसके तुरंत बाद युवक अलग रास्ते पर और महिला अलग रास्ते पर दौड़कर भागते हुए नजर आते है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

इधर सड़क पर पड़ी बच्ची को एक होटल कर्मचारी को दया आई। उसने उसे अपनी गोद में लिया और खाना खिलाया। फिर कोतवाली थाना पुलिस को फोन किया और पुलिस ने उस बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया। अभी बच्ची पुलिस के पास है।

कपल में काफी देर से तू-तू,मैं-मैं हो रही थी।
कपल में काफी देर से तू-तू,मैं-मैं हो रही थी।

घटना को लेकर आसपास के लोगों का कहना है कि बातचीत से दोनों पति-पत्नी लग रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पत्नी जिस तरह से बातें कर रही थी उसे लग रहा था कि पति का किसी से अवैध संबंध है। उसको लेकर पत्नी बार-बार कह रही थी कि अपनी बच्ची को रखो।

अचानक बच्ची को छोड़ कर दोनों अलग-अलग रास्ते में दौड़ कर भाग गए।
अचानक बच्ची को छोड़ कर दोनों अलग-अलग रास्ते में दौड़ कर भाग गए।

काफी देर तक हुई तू-तू, मैं-मैं

पास के होटल में काम करने वाले कर्मी संतोष सिंह ने बताया कि दोनों महिला और पुरुष की काफी देर तक तू-तू मैं-मैं हो रही थी। दोनों बच्चे को लेकर बातें कर रहे थे। ऐसे में अचानक बच्चे को खड़ा करके दोनों अलग-अलग रास्ते में दौड़ कर भाग गए।

सड़क पर पड़ी बच्ची को एक होटल कर्मचारी ने अपने गोद में लिया और खाना खिलाया।
सड़क पर पड़ी बच्ची को एक होटल कर्मचारी ने अपने गोद में लिया और खाना खिलाया।

होटल कर्मचारी ने खिलाया खाना

उसके बाद बच्ची बीच सड़क पर इधर-उधर घूमने लगी और रोने लगी। बच्ची को देख मुझे दया आ गई और और मैंने बच्चे को अपने पास बैठा कर दूध पिलाया और कुछ खिलाया। लेकिन लोगों ने कहा कि पुलिस को सूचना दे दो तो फिर पुलिस को बता दिया।

कपल बच्ची के माता-पिता हैं या नहीं पुलिस इसकी तलाश कर रही है।
कपल बच्ची के माता-पिता हैं या नहीं पुलिस इसकी तलाश कर रही है।

कपल कौन था इसकी तलाश जारी है- पुलिस

सूचना पर पुलिस मौके पर तुरन्त पहुंच गई। कोतवाली पुलिस बच्ची को लेकर थाना आ गई। बच्चे को लाने गए कोतवाली थाना के एसआई ने बताया कि सूचना मिली है कि पति-पत्नी झगड़ा करके बच्चे को छोड़ दिया है और दोनों भाग गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की माता-पिता की खोजबीन हम लोग करेंगे। बच्चे जिनके साथ में थे वे माता-पिता है या कोई और यह भी कहना मुश्किल है। बच्चे को छोड़ने के पीछे क्या कारण थे, यह भी नहीं कहा जा सकता है। हालांकि

खबरें और भी हैं...