• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Liquor Was Used To Drink In The Building Construction Department's Office, The Employee Caught Intoxicated Was Sent To Jail

बिहार म्यूजियम के पीछे खेल:भवन निर्माण विभाग के दफ्तर में पी जाती थी शराब, नशे में पकड़ा गया कर्मी भेजा गया जेल

पटना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नशे में पकड़ा गया कर्मी भेजा गया जेल - Dainik Bhaskar
नशे में पकड़ा गया कर्मी भेजा गया जेल

शराब पार्टी चलने की सूचना मिलने पर भवन निर्माण विभाग के केंद्रीय प्रमंडल के दफ्तर में बुधवार की रात पुलिस ने छापा मारा। महिला आयोग के पास स्थित दफ्तर में पुलिस पहुंची ताे एक कर्मी बबलू महतो और चौकीदार रामभरोस सिंह के अलावा कोई नहीं मिला।

प्रधान लिपिक के कार्यालय से तीन, पत्राचार शाखा से पांच और परिसर की झाड़ी से 23 खाली बोतलें बरामद की गईं। बेगूसराय निवासी कर्मचारी बबलू नशे में मिला ताे उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रामभरोस को हिरासत में ले लिया गया।

बड़ा बाबू कक्ष में 3, पत्राचार शाखा में 5, झाड़ी में 23 बोतलें थीं

पुलिस मुख्यालय को सूचना मिल रही थी कि भवन निर्माण के दफ्तर में रोज शाम के बाद शराब की महफिल सजती है। इसके बाद मद्य निषेध, एंटी लिकर टास्क फोर्स और कोतवाली थाने की पुलिस ने रात साढ़े नौ बजे छापेमारी की। बुधवार को वहां शराब पार्टी नहीं हुई थी, लेकिन पहले की खाली बोतलें रखी थीं। हालांकि बबलू ने वहीं शराब पी थी। पुलिस ने लगभग घंटे भर दफ्तर में छानबीन की। कोतवाली थाने में अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

सुपरविजन के बाद होगी गिरफ्तारी
थानेदार सुनील सिंह ने मामले की पुष्टि की और कहा कि अभी अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। सुपरविजन के बाद जो भी वरीय अधिकारियों का आदेश आएगा, वैसी कार्रवाई की जाएगी। भवन निर्माण के अधिकारियों और कर्मियों से भी पूछताछ की जाएगी। चौकीदार काे पूछताछ के बाद गुरुवार को छोड़ दिया गया।

खबरें और भी हैं...