पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:फेसबुक पर हुआ प्यार शादी मेंं बदला, अभिवावकों ने भगाया

राजापाकर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों बालिग इंसाफ के लिए पहुंचे पुलिस के पास

दो जवां दिलों का प्यार फेसबुक से हुआ तथा प्यार इतना आगे बढ़ा कि दोनों ने शादी रचा लिया। घटना राजापाकर थाना क्षेत्र के दक्षिणी पंचायत अंतर्गत जहिंगरा गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त ग्राम निवासी विनोद कुमार सिंह का पुत्र अमन कुमार झारखंड के डाल्टनगंज निवासी गोपाल प्रसाद की पुत्री नेहा से फेसबुक पर लगभग 1 साल से बातचीत कर रहा था। बातचीत होते-होते दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों अपने-अपने अभिभावक के बिना इजाजत से मंदिर में शादी रचा लिया। लेकिन शादी के बाद दोनों ने अभिभावक शादी कबूल नहीं किया था घर में प्रवेश करने पर भी रोक लगा दिया। न्याय की फरियाद लेकर नवदंपत्ति महिला थाना पहुंचे जहां लड़का के दादा ने बॉन्ड पर दोनों को घर ले आए।

लेकिन घर आने के बाद लड़का के पिता और चाचा दोनों नव दंपत्ति को घर में रखने से इंकार कर दिया। रविवार को दोनों प्रेमी प्रेमिका राजापाकर थाना अध्यक्ष से मिलकर इंसाफ की गुहार लगायी है। दोनों बालिग हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें