चायवालों को टक्कर देने आया BBA मैगीवाला:पटना में खोली स्टॉल, बोला- 7 हजार सैलरी मिल रही थी तो छोड़ दी नौकरी

पटना5 महीने पहले

पटना में बेवफा चायवाला, रैपर चायवाला, IITian चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली, आत्मनिर्भर चायवाली के बाद अब BBA मैगीवाला सामने आया है। एसके पूरी पार्क के सामने राजीव नगर में रहने वाले रिशु राज ये स्टॉल लगाते हैं। रिशु ने तमिलनाडु के कॉलेज से BBA किया है। रिशु का कहना है कि मार्केट में बहुत सारे चाय वाले आ गए हैं। अब उन्हें टक्कर देने के लिए BBA मैगीवाला उतरा है।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

रिशु बताते हैं कि वो नौकरी करते थे, लेकिन उन्हें 7 हजार रुपए सैलरी मिलती थी। इसके बाद उन्होंने अपना बिजनेस शुरू करने का फैसला किया। उन्होंने प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर अभियान से प्रेरणा ली। उनकी स्टॉल पर पीएम मोदी की फोटो भी लगी है।

नौकरी नहीं मिलने पर खोली स्टॉल
दैनिक भास्कर से बातचीत में रिशु ने बताया की मार्केट में नौकरी नहीं है ऐसे में बेरोजगारी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। सरकार का भी कहना है की आत्मनिर्भर बनो। BBA की पढ़ाई करने के बावजूद भी कही अच्छी नौकरी नहीं मिली और जो नौकरी मिली उसकी सैलरी बहुत कम होती थी। तो मुझे लगा कि मुझे अपना स्टार्टअप शुरू करना चाहिए इसलिए मैने अपना खुद का बिजनेस शुरू किया।

BBA मैगी वाले ने बताया की घरवालों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में मुझे कुछ भी करना था।
BBA मैगी वाले ने बताया की घरवालों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में मुझे कुछ भी करना था।

इसके साथ ही BBA मैगी वाले ने बताया की घरवालों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में मुझे कुछ भी करना था। तो जब देखा कि पटना में हर जगह लोग चाय का स्टॉल लगा कर अपना खुद का स्टार्टअप कर रहे है तो मुझे लगा की मैं भी मैगी का स्टॉल खोल कर अपने घरवालों की मदद कर सकता हूं।

खबरें और भी हैं...