पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या आरोपी की हत्या:पटना सिटी में हत्याकांड के आरोपी युवक को सिर पर पत्थर पटककर मार डाला

पटना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की मुसल्लहपुर स्लम बस्ती में ईंट-पत्थर से कुचल कर कुछ लोगों ने 44 वर्षीय मुन्ना की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस घटना का कारण आपसी रंजिश बता रही है। सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि मारा गया युवक हत्या के मामले में आरोपी था। हाल में ही जेल से रिहा हुआ था।

बुधवार की शाम करीब सात बजे मुसल्लहपुर में तीन-चार लोगों ने मुन्ना के साथ मारपीट और सिर पर एक बड़ा पत्थर पटक दिया। खून से लथपथ मुन्ना वहीं गिर गया। सूचना मिलने पर परिवार और सुल्तानगंज थाना की थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उठा कर आनन-फानन में पीएमसीएच भेजा। कुछ देर के बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों की मानें तो मुन्ना पर कैंची से भी वार किया गया है। हालांकि पुलिस ईंट-पत्थर से ही हमला की बात कह रही है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। सिर पर गहरे जख्म के निशान हैं। हत्या के बाद भाग रहे लोगों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है। सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि नाटू डोम की गिरफ्तारी हुई है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

जिसकी हत्या का आरोपी, उसके मोहल्ले में गया था
सिटी एसपी ने बताया कि 2018 में बबलू कुमार की हत्या हुई थी, जिसमें मारा गया मुन्ना आरोपी था। हाल में जेल से रिहा हुआ था। इसके बाद वह उसी मोहल्ले में बुधवार की शाम घूमने के लिए आया था। मारे गए बबलू की वजह प्रतिशोध की भावना थी। मुन्ना को मोहल्ला में देखते बबलू के स्वजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। सिटी एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser