पटना में व्यक्ति ने खुद को मारा चाकू:पेट में चाकू लगा हुआ व्यक्ति सड़क पर घूमता रहा, पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए NMCH भेजा

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में व्यक्ति ने खुद को मारा चाकू। - Dainik Bhaskar
पटना में व्यक्ति ने खुद को मारा चाकू।

पटना के सबलपुर के पास शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपने पेट में चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसके बाद मार्केट में हड़कंप मच गया। पेट में चाकू लगा हुआ व्यक्ति सड़क पर घूम रहा था। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने व्यक्ति को पकड़ लिया। उक्त व्यक्ति को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। जिसके बाद से पुलिस उसे भीड़ से बचाकर इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती किया है।

दरअसल, घटना पटना क़े नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर का है। जहां पर अशोक तिवारी नाम के व्यक्ति ने खुद अपने ही पेट मे चाकू मार लिया। जिसके बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया है। इस बात की जानकारी स्थानीय नदी थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए संबलपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रेफर कर दिया।

इस मामले को लेकर नदी थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने मामला की पुष्टि करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने खुद अपने पेट में चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। घटना के कारण पूछे जाने पर उन्होंने इस मामले में कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि नदी थाने में यह सूचना मिली थी कि संबलपुर बाजार में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की नियत से खुद पेट में चाकू मार लिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को पुलिस संरक्षण में इलाज के लिए भेजा गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है ।

खबरें और भी हैं...