पटना में लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश:मनेर पुलिस ने 3 दर्जन से अधिक मोबाइल और लूटे गए कई सामान के साथ हथियार किया बरामद

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना में लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश - Dainik Bhaskar
पटना में लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश

पटना के मनेर पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने और रात्रि के वक्त चोरी करने वाले गिरोह का बुधवार को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने उसके पास से चोरी किए गए 50 से अधिक मोबाइल, अंग्रेजी शराब, नशीली पदार्थ, नकद रुपए सहित हथियार बरामद किया है।

घटना की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव घीमन ने बताया कि बीते जुलाई महीने में मनेर थाना क्षेत्र के मनेर बाजार स्थित नौशाद आलम का मुस्कान मोबाइल दुकान से तकरीबन 3 से4लाख की कीमती मोबाइल की चोरी हुई थी। घटना के बाद दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुटी थी। इस दौरान जांच के क्रम में अपराध में शामिल मुख्य सरगना नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसके निशानदेही पर 35 मोबाइल बरामद किए गए हैं।

दानापुर एएसपी ने एक और मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बीते 19 सितंबर देर रात्रि मनेर पुलिस को सूचना मिली की थानाक्षेत्र के रेवा ग्राम में एक स्मैक एवं नशीली पदार्थ बेचने वाला अपराधी प्रवृत्ति का सोनू कुमार अज्ञात व्यक्ति से पैसा छीन कर भागा है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार था। जब उसके घर की तलाशी ली गई तो घर से 15 पुड़िया स्मैक, 315 बोर का चार जिंदा गोली,19 मोबाइल ,375ml अंग्रेजी शराब की एक बोतल ,लोहे का दो चाकू ,एक घड़ी, एक पेन ड्राइव,09 निडिल सुई,इसके अलावा ₹36,260 नगद रुपया बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी में छापेमारी में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...