पटना में मनोज बाजपेई ने कलाकारों को दिया टिप्स:रामलीला के कलाकारों से की मुलाकात, सफलता के कई मूल मंत्र भी बताए

पटना2 महीने पहले

बिहार आर्ट थियेटर के प्रशिक्षु कलाकारों से संवाद कार्यक्रम में पद्मश्री मनोज बाजपेयी रविवार को बिहार आर्ट थियेटर पहुंचे। कलाकारों को अभिनय और रंगमंच की बारीकियों से रूबरू कराया। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए मार्गदर्शन भी किया। दशहरा के नवमी को आयोजित हो रहे रामलीला के कलाकारों से भेंट की। साथ ही सफल प्रदर्शन के लिए उनका मनोबल भी बढ़ाया।

मनोज बाजपेई से मिलने पहुंचे लोग।
मनोज बाजपेई से मिलने पहुंचे लोग।

क्या बोले अभिनेता मनोज बाजपेई

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीते कुछ महीनों में बिहार आर्ट थिएटर में यह मेरी दूसरी विजिट है। लग रहा है जैसे अपने स्कूल में आया हूं। आप सब युवा कलाकारों को देख रहा हूं तो लग रहा है कि इस महत्वपूर्ण संस्थान बिहार आर्ट थिएटर का हिस्सा होकर आप आने वाले कल के स्टार हैं। बिहार आर्ट थिएटर के स्टूडेंट्स के सभी साथियों, कलाकारों का भविष्य उज्ज्वल हो, यही कामना है। बिहार आर्ट थिएटर, यहां होने वाले कार्यक्रम, नाटक समेत अलग अलग मुद्दों पर आपके महासचिव अभिषेक से बात होते रहती है। बहुत अच्छा काम कर रहे हैं आपलोग।

आर्ट थियेटर के लोग कर रहे हैं रामलीला

इस बार रामलीला बिहार आर्ट थियेटर के कलाकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार आर्ट थिएटर जैसे संस्थानों की बिहार को जरुरत हैं। संयोग सुखद है कि यहां बेसिक स्ट्रक्चर मौजूद है। इसलिए आगे की चीजों पर काम करना है। इसमें हमलोग कुछ न कुछ ऐसा जरुर करने का प्रयास करेंगे जिससे राष्ट्रीय स्तर की इस संस्था के कलाकारों को व्यापक लाभ हो।

कौन-कौन रहे मौजूद

इस दौरान समाजसेवी एवं शिक्षाविद श्री शैलेंद्र प्रताप सिंह जी, प्रसिद्ध शिक्षाविद डॉ ज्ञानदेवमणि त्रिपाठी जी, श्री राकेश राव, श्री धीरेंद्र प्रताप, बिहार आर्ट थियेटर के अध्यक्ष श्री आर एन दाश सहित संस्था के कई सम्मानित सदस्य उपस्थित रहे।