पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमानवीय:जंदाहा में विवाहिता को प्रताड़ित कर घर से निकाला

जंदाहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के महिसौर गांव में एक विवाहिता को दहेज में 200000 रुपए नकद एवं बुलेट मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं किए जाने पर प्रताड़ित करते हुए घर से भगा दिए जाने एवं पति को दूसरी शादी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुष्पा देवी पति मोहन चौधरी ने अपने पति मोहन चौधरी के अलावा महेश चौधरी बोधी, चौधरी एवं केवला देवी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया शादी 13 वर्ष पूर्व मोहन चौधरी के साथ हुई थी। शादी के बाद जब वह ससुराल आई तो ससुराल वालों द्वारा दहेज में 2 लाख रुपए एवं एक बुलेट मोटरसाइकिल की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा।

इसकी सूचना पर कई बार उनके पिता द्वारा ससुराल वालों को समझाने का प्रयास किया गया तथा वह अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना सहती रही। इसी बीच बीते 11 सितंबर को ससुराल वालों ने उससे उसका सभी सामान छीन कर उसे घर से निकाल दिया तथा उसके पति मोहन चौधरी ने हरिप्रसाद निवासी चुलबुल कुमारी के साथ दूसरी शादी कर ली तथा कहीं बाहर चले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें