मौलाना ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म:आरोपित मौलाना पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज, सूचना मिलते ही मौलवी फरार

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

राजधानी पटना में एक मदरसे के मौलवी ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के परिजनों ने इस बात को लेकर थाने में मामला दर्ज कराई। थाने में मामला दर्ज होते हैं आरोपित मौलवी मदरसा छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने नामजद मौलवी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मामला मनेर थाने का है।

मिली जानकारी के अनुसार मनेर थाना के एक मस्जिद के इमाम ने वहां पढ़ाई कर रही एक नाबालिग बच्ची के साथ गलत हरकतें शुरू कर दी। बच्ची के बार-बार विरोध के बावजूद भी मदरसे का मौलवी बच्ची के साथ गलत नियत से उनके शरीर के कई अंगों को छूने का प्रयास करने लगा। इस मामले से नाराज नाबालिग बच्ची ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही बच्ची की मां ने इस मामले को लेकर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद से मुलाकात की और इस मामले की पूरी जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही एएसपी दानापुर के सैयद इमरान मसूद ने मनेर थाना प्रभारी को इस मामले में अविलंब प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी मौलाना के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी।

इधर, थाना में प्राथमिकी दर्ज होने की भनक लगते हैं मौलाना शाहबाज रजा मदरसा छोड़ कर फरार हो गया। इस मामले को लेकर दानापुर के एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मदरसा के इमाम शाहबाज रजा वहां पड़ रही एक नाबालिग बच्चे जिसकी उम्र लगभग 10 वर्ष के आसपास है , उसके साथ गलत नियत से बच्ची के शरीर को टच करता था।

उन्होंने बताया कि बच्ची के बयान के आधार पर नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पास्को एक्ट के तहत मदरसा के इमाम शाहबाज रजा के खिलाफ मनेर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपित इमाम को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन अभी तक इमाम पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उन्होंने बताया कि आरोपित को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। घटना के बाद पूरे इलाके में इमाम के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है। आसपास के लोगों ने बताया कि ऐसे पापियों को पुलिस जल्द से जल्द सजा दे। इसके लिए मनेर की आम जनता प्रशासन के साथ है।

खबरें और भी हैं...