MLA ने CM नीतीश से सस्ती शराब की मांग की:CPI(M) विधायक सत्येंद्र यादव बोले- CM को सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम करना चाहिए

पटना6 महीने पहले

छपरा के जलालपुर मांझी से CPI(M) विधायक डॉ. सत्येंद्र यादव ने CM नीतीश कुमार से बिहार में सस्ती और बेहतर शराब का इंतजाम करने की मांग कर दी। दरअसल, विधायक सत्येंद्र नाथ गुरुवार को विधानसभा पहुंचे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि- "बिहार में जहरीली शराब से आए दिन लोग मर रहे हैं। नालंदा में कई लोगों की जान चली गई। इधर, सारण में भी 6 लोगों की जान चली गई। माननीय CM का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। शराबबंदी होनी चाहिए। लेकिन, शराबबंदी का जो बेसिक स्ट्रक्चर है उसको मुख्यमंत्री जी तोड़ नहीं पा रहे हैं। इसकी वजह से लोग जहरीली शराब पी रहे हैं। इसमें कहीं न कहीं सरकार फेल है। मेरी जहां तक समझ है नीतीश जी को दूसरे राज्यों से सीखना चाहिए और राज्य के लोगों को सस्ती और बेहतर शराब मिले इसका इंतजाम उन्हें करना चाहिए।"

सनसनी मचनी तय है
CPI(M) के बड़बोले विधायक सत्येंद्र यादव ने जिस तरह से यह बात कह दी कि CM नीतीश कुमार को स्वस्थ और बेहतर शराब का इंतजाम करना चाहिए। उसके बाद सनसनी मचना तय माना जा रहा है। मालूम हो कि CPI(M) विधायक सत्येंद्र यादव पहले भी कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। 2007 में JDU नेता तारकेश्वर सिंह की हत्या मामले में भी आरोपित किया गया था। हालांकि, इस मामले में विधायक सत्येंद्र यादव को पूर्व में न्यायालय से जमानत मिल चुकी है।