पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी रैलियां:मोदी और राहुल का मिशन बिहार 23 से शुरू होगा, प्रधानमंत्री चार दिन में 12 रैलियां करेंगे

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 अक्तूबर से मिशन बिहार शुरू होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 23 अक्तूबर से मिशन बिहार शुरू होगा। सूबे में वे 12 रैलियां करेंगे। उनके साथ हर मंच पर मुख्यमंत्री रहेंगे। देवेंद्र फ़डणवीस ने बताया पीएम 4 दिन बिहार आएंगे और हर दिन तीन रैली करेंगे। 23 को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में, 28 को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी। एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी। आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया व बेतिया में होगी।

राहुल की पहली रैली नवादा व सासाराम में
कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी 23 अक्टूबर से बिहार में चुनावी रैली शुरू करेंगे। पहले दिन नवादा, सासाराम में उनकी सभा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वे एक दिन में दो से तीन सभाएं संबोधित करेंगे। कुछ सभाओं में उनके साथ राजद नेता और महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव भी रहेंगे। अन्य सहयोगी दलों माले, सीपीआई और सीपीएम के नेताओं को भी मंच पर बैठाने की योजना बनाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें