पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PMCH के सामने 'शुभराज' में वेटर ने किया मर्डर:मेडिकल स्टूडेंट और कपल फेवरेट रेस्टोरेंट में वेटर की बॉडी मिली, CCTV में मिलेगा सबूत

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वेटर की हत्या के बाद मंगलवार को बंद पड़ा रेस्टोरेंट। - Dainik Bhaskar
वेटर की हत्या के बाद मंगलवार को बंद पड़ा रेस्टोरेंट।
  • PMCH के पास स्थित यह रेस्टोरेंट काफी पुराना है
  • रेस्टोरेंट के ऊपर सर्वेंट क्वार्टर में रहता था वेटर

पटना के एक नामी रेस्टोरेंट में एक वेटर की हत्या कर दी गई है। वेटर के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया गया है। जब उसकी लाश मिली तो उसके दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। जब यह मामला सामने आया तो पुलिस के होश उड़ गए। हत्या रेस्टोरेंट में ही काम करने वाले नए वेटर ने की। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी वेटर फरार है। हत्यारे की पहचान के लिए पुलिस CCTV फुटेज की तलाश कर रही है। होली के बीच हुई इस हत्या ने सनसनी मचा दी क्योंकि जिस रेस्टोरेंट के अंदर यह वारदात हुई वह राजधानी में काफी पुराना है। PMCH के पास स्थित यह रेस्टोरेंट डॉक्टरों, मेडिकल स्टूडेंट और कॉलेज के स्टूडेंट के बीच काफी लोकप्रिय है। इसमें बड़ी संख्या में कपल भी देखे जाते हैं।

प.बंगाल का रहने वाला था वेटर

दरअसल, रंगों के त्योहार के बीच खून की होली खेलने का यह मामला पटना के शुभराज रेस्टोरेंट का है जो अशोक राजपथ पर PMCH के मेन के गेट ठीक सामने स्थित है। जिस वेटर की हत्या हुई वह पिछले 15 सालों से वहां काम कर रहा था। उसका नाम बंगाली था। 40 साल का यह वेटर वेस्ट बंगाल का मूल निवासी था।

हत्या हो गई, किसी को नहीं चला पता

आश्चर्य की बात है कि रेस्टोरेंट के अंदर इतनी बड़ी वारदात हो गई और वहां रहने वाले मालिक व उनकी वाइफ को वेटर की हत्या का जरा भी पता नहीं चला। पुलिस के सामने उन दोनों ने दावा किया कि किसी प्रकार की चीखने-चिल्लाने की आवाज उन्होंने नहीं सुना। दरअसल, रेस्टोरेंट ग्राउंड फ्लोर पर चलता है। इसके ऊपर फर्स्ट फ्लोर पर रेस्टोरेंट के मालिक और अपनी वाइफ के साथ रहते हैं। इनके ठीक ऊपर में सेकेंड फ्लोर पर सर्वेंट क्वार्टर बना हुआ है। उसी क्वार्टर में दोनों वेटर रह रहे थे। ऊपर आने-जाने का रास्ता भी एक ही है। इसकी सीढ़ी रोड साइड से ही जाती है। लेकिन हत्या कब हुई? आरोपी वेटर कब फरार हो गया? इसकी जानकारी न तो मालिक को है और न ही उनकी वाइफ को।

स्पष्ट नहीं है वजह

हत्या के मामले की जानकारी जब हुई तो पीरबहोर थाना की पुलिस जांच करने के लिए रेस्टोरेंट पहुंची। सर्वेंट क्वार्टर में जाकर पुलिस टीम ने पूरी तफ्तीश की। इस मामले को लेकर रेस्टोरेंट के मालिक ज्यादा गंभीर नहीं दिखे। अब तक इस मामले में किसी प्रकार की लिखित कंप्लेन भी पीरबहोर थाने में नहीं दी गई है। इस कारण से अभी तक FIR नहीं दर्ज हुई है। दूसरी तरफ पुलिस का दावा है कि उसकी टीम जांच कर रही है। टाउन DSP सुरेश कुमार के अनुसार बंगाली की हत्या किसी लोहे के किसी भारी सामान से रविवार को होलिका दहन की रात में ही कर दिए जाने की आशंका है। पुलिस को इस मामले की जानकारी सोमवार को दिन में हुई। आरोपी वेटर का नाम, पता समेत उसकी पूरी कुंडली खंगाली जा रही है। हत्या की वजह भी अभी स्पष्ट नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें